भारत में जल्द लॉन्च होगा Sony Xperia xa2 ultra

Sony Xperia xa2 ultra is going to launch soon in India
भारत में जल्द लॉन्च होगा Sony Xperia xa2 ultra
भारत में जल्द लॉन्च होगा Sony Xperia xa2 ultra
हाईलाइट
  • 32 और 64 जीबी होगी इंटरनल स्टोरेज क्षमता।
  • फोन में है डुअल सुपर क्लीअर फ्रंट कैमरा।
  • लंबे टॉकटाइम के लिए 3580 एमएएच बैटरी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी मोबाइल निर्माता कंपनी सोनी जल्द अपना नया फोर जी स्मार्टफोन  Xperia xa2 ultra भारत में लॉन्च कर सकती है। सेल्फी के दीवानों के लिए यह फोन खास है। इस फोन में 16+8 मेगापिक्सल का सुपर क्लीअर फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है जो कम लाइट में भी बेहतर पिक्चर क्वालिटी देगा। चार रंग सिल्वर,ब्लैक, ब्लू और गोल्ड में उपलब्ध इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। बेहतर टॉकटाइम के हिसाब से फोन में 3580 एमएएच की बैटरी दी गई है। जानकारी के मुताबिक फिलहाल यह फोन यूके में लॉन्च किया गया है, जो इस साल के अंत तक भारत में लॉन्च हो सकता है। इस फोन की कीमत 30 हजार रुपए से अधिक आंकी जा रही है।

डिस्प्ले
इस फोन में 6.0 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है, जो कि 1080 x 1920 पिक्सल का रोज्युलेशन देती है। मल्टीटच के साथ काम करने वाली फोन की डिस्प्ले को कार्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की सुरक्षा दी गई है।


प्रोसेसर एंड मेमोरी
4 जीबी रैम के साथ यह फोन 32 और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज की क्षमता के साथ उपलब्ध होगा। जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी 
फोन में वाई-फाई 802.11 ,डुअल बैंड, और वाई-फाई डायरेक्ट, हॉटस्पॉट दिया गया है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी, एफएम रेडियो, युएसबी 2.0 (टायप-सी 1.0 कनेक्टर) आदि की कनेक्टिीविटी दी गई है।

प्लेटफार्म
ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर रन करने वाले इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया गया है।

 

 

 

Created On :   1 Sep 2018 9:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story