जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.2k
0
0

दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया, सीरीज में 4-0 की बढ़त बनाई

Highlights

डिजिटल डेस्क, पोर्ट एलिजाबेथ। दक्षिण अफ्रीका ने पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए वनडे सीरीज के चौथे मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही दक्षिण अफ्रीका ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका टीम 39.2 ओवर में 189 रन पर ही ऑलआउट हो गई। श्रीलंका से मिले 190 रनों के लक्ष्य को दक्षिण अफ्रीका ने 32.5 ओवरों में 4 विकेट पर हासिल कर लिया। श्रीलंका के इसुरू उदाना को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 57 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्कों की मदद से 78 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। 

दक्षिण अफ्रीका के लिए सबसे ज्यादा रन क्विंटन डीकॉक ने बनाए। उन्होंने 57 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 51 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। कप्तान फॉफ डुप्लेसिस ने 43 और ज्यां पॉल ड्यूमिनी ने नाबाद 31 रन बनाए। डेविड मिलर ने भी नाबाद 25 रन बनाया। श्रीलंका के लिए धनंजय डी सिल्वा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके। कसुन रजिता को 1 विकेट मिला। 

वहीं श्रीलंका के लिए उडाना ने सबसे ज्यादा रन बनाए। अविश्का फर्नाडो ने 29 रनों का योगदान दिया। इनके अलावा टीम का अन्य कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। दक्षिण अफ्रीका के लिए एनरिक नोर्जे ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके। एंडिले फेहलुकवायो ने 2, लुंगी एनगिदी, तबरैज शम्सी तथा ड्यूमिनी ने एक-एक विकेट लिया।