जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स IPL धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
1.7k
2
0

PM की अपील पर अखिलेश का जवाब, 'ज्यादा मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें'

Highlights

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जवाब दिया है। अखिलेश ने कहा कि, पीएम की अपील से दिल खुश हुआ। उन्होंने कहा, मैं भी देश के नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि चुनाव में ज्यादा मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें। 


आम लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने की अपील 
दरअसल लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के बीच प्रधानमंत्री मोदी ट्विटर पर अपील कर रहे हैं कि चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान करें। पीएम ने राजनीति से लेकर सभी क्षेत्रों के दिग्गजों को टैग कर उनसे अनुरोध किया है कि मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करें। पीएम मोदी ने अपने एक ट्वीट में अखिलेश यादव को भी टैग किया है। पीएम मोदी ने राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव और एमके स्टालिन को टैग करते हुए लिखा, 'मैं आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाता भागीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए आप लोगों से अपील करता हूं। अधिक से अधिक मतदान हमारे लोकतंत्र के लिए अच्छा है।
 


पीएम के ट्वीट का जवाब देते हुए अखिलेश ने लिखा, 'दिल खुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी महागठबंधन से महापरिवर्तन की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें।'


वहीं फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, लोकतंत्र की असली पहचान चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी में निहित है। हमारे राष्ट्र और उसके मतदाताओं के बीच वोटिंग एक सुपरहिट प्रेम कथा है।