Bigg Boss 12 में श्रीसंत  ने ज्योतिषी से पूछा क्रिकेट में अपना भविष्य

Bigg Boss 12 में श्रीसंत  ने ज्योतिषी से पूछा क्रिकेट में अपना भविष्य

डिजिटल डेस्क । Bigg Boss 12 का खेल रोज रोचक होता जा रहा है। दांव-पेंच का खेल शुरू हो चुका है। बिग बॉस में गेस्ट्स के आने का सिलसिला भी जारी है। गुरुवार को न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी बिग बॉस के घर पहुंचे। उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स का भविष्य बताया। जानिए श्रीसंत के बारे में उन्होंने क्या कहा। न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने श्रीसंत के बारे में कहा कि उन्हें इस साल कोई बड़ी गुड न्यूज मिलेगी। इसके बाद श्रीसंत ने पूछा कि उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में आगे क्या भविष्य है। इसके जवाब में जुमानी ने कहा- वो क्रिकेट की बजाय क्रिएटिव फील्ड पर फोकस करें। बता दें कि श्रीसंत पिछले 7-8 सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। जुमानी ने जसलीन, मेघा, सृष्ट‍ि, सोमी और सुरभि का भी भविष्य बताया। शिवाशीष से कहा कि वो बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। दीपिका के बारे में कहा कि वो इस साल की हेडलाइन बनेंगी। 


जसलीन ने लगाए ठुमके
Bigg Boss में इन दिनों दिवाली का जश्न चल रहा है और घर के सारे सदस्य खूब धूमधाम कर रहे हैं। दिवाली के जश्न के दौरान जसलीन मथारू, शिवाशीष श्रीसंत, सृष्टि रोडे और दीपिका कक्कड़ समेत सारे सदस्य डांस करते नजर आएंगे, लेकिन अनूप जलोटा के साथ पार्टनर बनकर आईं जसलीन मथारू इस डांस में कुछ खास अंदाज में नजर आएंगी। Bigg Boss में श्रीसंत , सृष्टि रोडे और शिवाशीष धुआंधार अंदाज में डांस करते नजर आए और शिवाशीष तो सृष्टि से ही जा टकराए।


करणवीर बोहरा बने कैप्टन 
Bigg Boss में  शुक्रवार के एपिसोड में कप्तानी पाने के लिए करणवीर बोहरा, मेघा धाड़े, रोमिल चौधरी और सोमी खान के बीच टास्क हुआ। इस दौरान काफी हंगामा हुआ। कप्तानी के दावेदार करणवीर बोहरा, मेघा धाड़े, रोमिल चौधरी और सोमी खान को एक टास्क देते हैं। इसके साथ ही बिग बॉस दीपिका को कप्तानी टास्क का संचालक भी नियुक्त करते हैं। इसके बाद घर का कैप्टन बनने के लिए करणवीर बोहरा, मेघा धाड़े, रोमिल चौधरी और सोमी खान लड़ते हुए नजर आते हैं। दीपिका टास्क को सही तरह से ना खेलने का लेकर गुस्सा करती हैं।टास्क के आखिरी राउंड में रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा बच जाते हैं। कप्तानी का टास्क खत्म होने के बाद दीपिका बिग बॉस से कहती हैं कि टास्क करणवीर बोहरा ने जीता है और वो घर के अगले कप्तान बनाए जाते हैं, लेकिन इस टास्क में दीपिका के संचालन को लेकर घर वाले सवाल खड़ा करने लगते हैं।

Created On :   10 Nov 2018 4:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story