FWICE के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित का बयान, पाकिस्तानी कलाकारों पर लगाया बैन

FWICE के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित का बयान, पाकिस्तानी कलाकारों पर लगाया बैन

डिजिटल डेस्क, मुबंई। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज एफडब्ल्यूआईसीई  (FWICE) के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने एक इंटरव्यू के दौरान FWICE ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने का बयान जारी किया है, साथ ही पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वाले भारतीय कलाकारों को भी बैन करने की बात की है, जिससे बॉलीवुड में चारों तरफ काफी हलचल फैली हुई है। 

अशोक पंडित ने कहा, "हम इस बात का ऑफिशियली अनाउंसमेंट करने वाले हैं। सीमापार से हमारे देश पर बार-बार हमले होने के बावजूद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वाली म्यूजिक कंपनियों को शर्म आनी चाहिए और अगर उन्हें कोई शर्म नहीं है तो हमें उन्हें पीछे हटने के लिए मजबूर करना ही होगा"।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए देश के जवानों को लेकर पूरा देश शोक मना रहा है। एक ओर जहां देश के लोगों के मन में शहीद हुए जवानों का दुख है। वहीं इस अटैक के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर के साथ काम करने पर भी का विरोध शुरू हो गया है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अशोक पंडित ने अपने बयान में भी कहा कि एफडब्ल्यूआईसीई पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने की जिद करने वाले फिल्म निर्माताओं पर भी प्रतिबंध लगाएगा। 

बीते गुरुवार 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों ने CRPF की एक बस को अपना निशाना बनाया था। आतंकियों के इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। लोगों में इस बात को लेकर काफी आक्ररोष है। इस आतंकी हमले का असर हर जगह देखने को मिल रहा है।

बता दें कि शहीद CRPF जवानों के परिवारों की मदद के लिए बॉलीवुड से कई लोग आगे बढ़े हैं। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन 5 लाख, सिंगर दिलजीत दोसांझ 3 लाख, कैलाश खेर  10 लाख और फिल्म "टोटल धमाल" की टीम ने शहीद परिवारों के लिए 50 लाख रुपए की मदद करने का एलान किया है। इस आत्मघाती हमले के बाद सभी स्टार्स ने इस घटना की निंदा की और जवानों के परिवार के लिए संवेदना भी प्रकट की थी।

 

Created On :   18 Feb 2019 10:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story