Syed Mushtaq Ali Trophy T-20: पृथ्वी की 3 महिने बाद वापसी, ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हुए थे चोटिल

Syed Mushtaq Ali Trophy T-20: Prithvi Shaw returns after injury break
Syed Mushtaq Ali Trophy T-20: पृथ्वी की 3 महिने बाद वापसी, ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हुए थे चोटिल
Syed Mushtaq Ali Trophy T-20: पृथ्वी की 3 महिने बाद वापसी, ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हुए थे चोटिल
हाईलाइट
  • अजिंक्य रहाणे को मुंबई टीम की कप्तानी सौंपी गई
  • ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान चोटिल हुए पृथ्वी की 3 महिने बाद इस टूर्नामेंट से वापसी होगी
  • पृथ्वी शॉ को सैयद मुश्ताक अली घरेलू टी-20 टूर्नामेंट के लिए मुंबई टीम में मिली जगह

डिजिटल डेस्क, डरबन। भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को सैयद मुश्ताक अली घरेलू टी-20 टूर्नामेंट के लिए मुंबई टीम में शामिल किया गया है। टूर्नामेंट में अजिंक्य रहाणे मुंबई की कप्तानी करेंगे। यह टूर्नामेंट 21 से 28 फरवरी तक इंदौर में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान चोटिल हुए पृथ्वी की 3 महिने बाद इस टूर्नामेंट से वापसी होगी। पृथ्वी को ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास मैच के दौरान बाउंड्री पर कैच लेते वक्त एंकल में चोट आई थी। 

पृथ्वी शॉ ने अपने टेस्ट करियर की शानदार शुरुआत करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की सीरीज की 3 पारियों में 118.50 की औसत से 237 रन बनाए थे। पृथ्वी IPL में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में है। पिछले साल उन्होंने 27.22 की औसत से 245 रन बनाए थे। 

पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर की नेतृत्व वाली मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) की सिलेक्शन कमिटी ने इस टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम का चयन किया है। श्रेयस अय्यर, सिद्धेश लाड, सूर्य कुमार यादव और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज आदित्य तारे को भी टीम में शामिल किया गया है। गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई अनुभवी धवल कुलकर्णी करेंगे। मुंबई ने इससे पहले मौजूदा सत्र में रणजी ट्राफी और विजय हजारे ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन किया था। 

टीम-
अजिंक्य रहाणे (कप्तान), पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, धवल कुलकर्णी, सिद्धेश लाड, आदित्य तारे, सूर्य कुमार यादव, आकाश पारकर, एकनाथ केकर, धुरमिल मटकर, शम्स मुलानी, शुभम रंजन, तुषार देशपांडे और रोयस्टन डियाज

Created On :   17 Feb 2019 7:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story