लव जिहाद : गाजियाबाद में लव मैरिज करने गए युवक को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

The group of boys beats a muslim man in the suspicion of love jihad
लव जिहाद : गाजियाबाद में लव मैरिज करने गए युवक को दौड़ा दौड़ाकर पीटा
लव जिहाद : गाजियाबाद में लव मैरिज करने गए युवक को दौड़ा दौड़ाकर पीटा
हाईलाइट
  • उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद की है घटना।
  • मारपीट का विडियो हुआ वायरल।
  • लव जिहाद के शक के चलते मुस्लिम युवक को पीटा।

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से लव जिहाद से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला सामना आया है। लव जिहाद के शक के चलते युवाओं ने तहसील पहुंचकर एक मुस्लिम लड़के को बेरहमी से पीटा। मारपीट में शामिल लोगों का कहना है कि, मुस्लिम लड़का हिन्दू लड़की को फांसकर शादी कर रहा है। मैरिज रजिस्ट्रार के पास शादी करने पहुंचे युवक के साथ परिसर में हुई मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

 

क्या था मामला
नोएडा में जॉब कर रहे युवक युवती साथ ही काम करते हैं। साथ काम करने के दौरान दोनों की नजदीकियां बढीं और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। बिजनौर निवासी युवती से शादी करने ही युवक उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद स्थित तहसील परिसर पहुंचा था। मैरिज रजिस्ट्रार के पास चल रही कागजी कार्रवाई के दौरान कुछ लोगों ने मुस्लिम युवक पर हमला कर दिया। लोगों के मुताबिक लड़के ने हिन्दू लड़की को बातों में फंसाकर शादी के लिए तैयार किया है। नाराज लोगों की भीड़ लड़के को दौड़ा दौड़ाकर परिसर में पीटने लगी।

पीड़ित युवक मध्यप्रदेश का बताया जा रहा है। जांच में जुटे पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के मुताबिक, मामले में शामिल लोगों की तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शादी करने वाले युवक और युवती बालिग हैं।

Created On :   24 July 2018 11:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story