हथनी तिराहे पर ट्रक ने मोटर साइकिल सवारों को मारी टक्कर, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रिफर

The laborers coming to Damoh, riding on a motorcycle hit by a truck
हथनी तिराहे पर ट्रक ने मोटर साइकिल सवारों को मारी टक्कर, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रिफर
हथनी तिराहे पर ट्रक ने मोटर साइकिल सवारों को मारी टक्कर, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रिफर

डिजिटल डेस्क, दमोह। मजदूरी करने के लिए गांव से मोटर साइकिल पर सवार होकर दमोह आ रहे मजदूरों को हथनी तिराहे के समीप तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में मोटर साइकिल में सवार तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय दमोह में भर्ती कराया गया है। घायलों को हाथ पैर में गंभीर चोटें आयी हैं। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले को दर्ज किया  है।
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि  जिले के नोहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत हथनी तिराहे पर आज्ञात ट्रक ने एक मोटरसाइकिल में सवार तीन लोगों को टककर मार दी है। तीनों घायलों को तत्काल जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी कि राजा पटना निवासी गणेश पिता लौटन अहिरवार उम्र 34 वर्ष, बृजेश पिता राधे अहिरवार उम्र 18 वर्ष, कमल पिता कनई अहिरवार उम्र 20 वर्ष मजदूरी की तलाश में गांव से दमोह आ रहे थे। इसी दौरान हथनी तिराहा के समीप तेजी से आ रहे ट्रक  ने टक्कर मार दी और और तीनों युवक गिर गए। इस सड़क हादसे में तीनों को हाथ, पैर  व सिर पर चोटें आयी हैं। सूचना पर तत्काल मौके  पर पहुंचकर घायलों को जिला चिकित्सालय के ट्रामा वार्ड में भर्ती कराया गया गया है। पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में घायल युवकों स्थिति में सुधार है। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामले को दर्ज करते हुए विवेचना में लिया है।

रोजाना आते हैं मजदूरी की तलाश में
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि घायल युवक रोजना मजदूरी की तलाश में दमोह आते हैं। युवक मंगलवार की सुबह भी राजा पटना गांव से मजदूरी करने दमोह आ रहे थे। रास्ते में हथनी तिराहे के समीप अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी और उन्हें घायल कर दिया। पुलिस का कहना है कि इस सड़क हादसे में युवक बाल-बाल बच गए। यदि टक्कर थोड़ी और जोरदार होती, तो संबंधितों की जान भी जा सकती थी।

चालक की तलाश जारी
ट्रक चालक  मोटर साइकिल सवार युवकों को टक्क र मारने के बाद मौके से फरार हो गया। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामले को दर्ज किया गया और उसकी तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Created On :   16 Oct 2018 8:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story