अब तक इन एक्ट्रेस ने लिया #sareetwitter ट्रेंड में हिस्सा, ये एक्टर भी है शामिल

These Actress Participated In Saree Twitter Trend, This Actor Is Also Included
अब तक इन एक्ट्रेस ने लिया #sareetwitter ट्रेंड में हिस्सा, ये एक्टर भी है शामिल
अब तक इन एक्ट्रेस ने लिया #sareetwitter ट्रेंड में हिस्सा, ये एक्टर भी है शामिल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इन दिनों ट्विटर पर #sareetwitter ट्रेंड काफी वायरल हो रहा है। महिलाएं, साड़ी में अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं और #sareeswag #sareetwitter​ लिख कर पोस्ट कर रही हैं। ट्विटर हेडल पर अब इस तरह के पोस्ट की बाढ़ आ गई है। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी इस ट्रेंड में हिस्सा लिया और फोटो पोस्ट की। सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि् एक एक्टर ने भी इस ट्रेंड में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। 

हम बात कर रहे हैं एक्टर आयुष्मान खुराना की। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपने ट्विटर पर साड़ी पहने हुए एक फोटो शेयर की है। इसमें वो एक खूबसूरत ब्लू साड़ी में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने साड़ी के साथ मैचिंग चूड़ियां भी पहनी हैं। इसमें वे एक टूव्हीलर पर बैठे दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया- ड्रीमगर्ल इस साल के आखिर में #sareetwitter. आयुष्मान इन दिनों एकता कपूर की रॉम-कॉम फिल्म ड्रीम गर्ल में काम कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना का एक ऐसे इंसान का रोल निभा रहे हैं जो महिलाओं की आवाज में बात कर सकता है। फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा, अरबाज खान, मनजोत सिंह और सुमोना चक्रवर्ती भी हैं।

वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इस ट्रेंड में हिस्सा लिया और अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की। सोनम ने ट्व‍िटर पर अपने बचपन की और अभी की साड़ी पहने तस्वीरें शेयर की हैं। पुरानी तस्वीर में उन्होंने कलरफुल साड़ी पहनी है जिसमें वे बहुत छोटी हैं। वहीं दूसरी फोटो में सोनम ने लाइट पर्पल कलर की साड़ी को ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ पहना है। सोनम ने इस फोटो के साथ लिखा है #साड़ीट्व‍िटर तब और अब।

 

एक्ट्रेस शबाना आजमी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने अपनी मोस्ट फेवरेट साड़ी में  #sareetwitter लिखकर फोटो पोस्ट किया।

एक्ट्रेस यामी गौतम भी इस लिस्ट में पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी ब्लैक साड़ी में अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की। 

गुल पनाग भी नीले रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने भी अपनी फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा कि उन्हें यह देखकर अच्छा लग रहा है कि सब लोग #sareetwitter में हिस्सा ले रहे हैं। 

दिव्या दत्ता ने भी #sareetwitter के तहत अपनी फोटो शेयर की और लिखा— My most fav attire.

एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने भी इस ट्रेंड में हिस्सा लिया।

पॉलिटिशियन्स की बात करें तो प्रियंका गांधी वाड्रा, नगमा,​ प्रियंका चतुर्वेदी ने भी इस ट्रेंड में हिस्सा लिया और साड़ी में अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की। 

Created On :   18 July 2019 9:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story