जापानी युवती को टैक्सी ड्राइवर ने बनाया हवस का शिकार, एक अरेस्ट

Thirty year japanese women raped in Manali by taxi driver
जापानी युवती को टैक्सी ड्राइवर ने बनाया हवस का शिकार, एक अरेस्ट
जापानी युवती को टैक्सी ड्राइवर ने बनाया हवस का शिकार, एक अरेस्ट

डिजिटल डेस्क, कुल्लू। मनाली में 30 साल की एक विदेशी युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। रेप का आरोप एक टैक्सी ड्राइवर पर है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद एक युवक को गिरफ्तार किया है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा टैक्सी को भी जब्त किया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत ये मामला दर्ज किया है।

 

 

टैक्सी ड्राइवर ने दिया पर्यटन स्थल घुमाने का ऑफर
कुल्लू एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पीड़िता जापान के काजा से मनाली घूमने आई थी। वह 29 मई को मनाली पहुंची थी। ये घटना 30 मई शाम की है, जबकि पुलिस को 31 मई देर रात इसकी शिकायत मिली थी। पीड़िता को सुबह धर्मशाला जाना था, लेकिन उसकी बस मिस हो गई। अगली बस शाम 4 बजे की थी। इस दौरान एक स्थानीय टैक्सी चालक ने उसे स्थानीय पर्यटन स्थल घुमाने का ऑफर दिया। दिनभर घूमने के बाद जब शाम को वह सोलंगनाला से बस स्टैंड के लिए निकले तो ट्रैफिक जाम के कारण देर हो गई और ये बस भी मिस हो गई।

बीयर पीने के बाद किया दुष्कर्म
इसके बाद पता चला की रात 8 बजे कुल्लू से बस रवाना होगी। युवती इसी कार में कुल्लू के लिए रवाना हो गई। टैक्सी चालक ने जापानी युवती को कुल्लू ले जाने के बजाय कुल्लू के पास एक जंगल में कार रोकी और यहां दोनों ने बीयर का सेवन किया। यहां कार चालक ने युवती के साथ कार में ही दुष्कर्म किया। इसके बाद 30 मई की रात करीब 2 बजे कार चालक पीड़िता को मनाली छोड़कर चला गया। पीड़िता को हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं का बेहद कम ज्ञान है। साथ ही उसे कार का नंबर, प्लेट पीली या सफेद समेत अन्य जानकारी भी नहीं थी।

शनिवार को होगी शिनाख्त परेड
पीड़िता ने चालक का नाम दीपक बताया है। CCTV की मदद से केस में कोई ठोस सबूत हासिल नहीं हो पाए हैं। पुलिस ने इस मामले में एक 38 साल के व्यक्ति को शक के आधार पर गिरफ्तार किया है। वहीं कार को भी जब्त किया गया है। एफएसएल टीम से इस कार की जांच कराई जाएगी। वहीं शनिवार को शिनाख्त परेड होगी। शिनाख्त परेड के बाद उम्मीद की जा रही है कि मामले का खुलासा हो सकता है।

Created On :   1 Jun 2018 7:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story