बस की टक्कर से मोटर साइकिल सवार तीन लोगों की मौत

three died in accident in Barar police station area of Balaghat
बस की टक्कर से मोटर साइकिल सवार तीन लोगों की मौत
बस की टक्कर से मोटर साइकिल सवार तीन लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट के बैहर थाना क्षेत्र में आज बस की चपेट में आने से मोटर साइकिल पर सवार एक युवक, महिला व युवती  की दर्दनाक मौत हो  गई। तीना मोटर साइकिल से बैहर जा रहे थे, तभी सामने  से तेज रफ्तार आ रही बस ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

मंडला की ओर से आ रही थी बस-
बैहर थाना अंतर्गत हर्रानाला के पास बैहर से रौंधाटोला जा रही मोटर साइकिल के मंडला की ओर से आ रही बस की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतको एक महिला, युवक और युवती है, जो एक ही मोटर सायकिल में बैहर से रौंधाटोला जा रहे थे। बताया जाता है कि घटना में मृत राजवंती कॉलेज की छात्रा है जो किसी काम से बालाघाट आई थी और यहां से मंतीबाई यादव के साथ बस से बैहर पहुंची थी। जहां से शिवकुमार उन्हें मोटर साइकिल में लेकर रौंधाटोला जा रहा था। इस दौरान ही वह हादसे का शिकार हो गये।

महिला और युवती की मौके पर ही मौत-
घटना बीते 28 जनवरी की शाम लगभग 7.30 बजे की है, जब अपनी मोटर साइकिल में डिंडौरी जिला के शाहपुर अंतर्गत गणेशपुर निवासी शिवकुमार पिता रामलाल यादव अपने रिश्तेदार बिरसा के दमोह निवासी 19 वर्षीय राजवंती पिता रामदयाल यादव और बैहर के रौंधाटोला निवासी मंतीबाई पति दिवानसिंह यादव को बैहर बस स्टैंड से मोटर सायकिल में लेकर रौंधाटोला जा रहा था। इस दौरान ही हर्रानाला के पास मंडला की ओर से आ रही कैलाश बस सर्विक की बस क्रमांक एम.पी. 51 पी 0525 के सामने से मोटर साइकिल के टकरा जाने के कारण मोटर साइकिल सवार राजवंती यादव और मंतीबाई यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल शिवकुमार यादव को उपचारार्थ जिला चिकित्सालय भिजवाया गया था। यहां लाते समय शिवकुमार की मौत हो गई।

बस चालक के खिलाफ  मामला दर्ज-
घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने दोनों ही महिला के शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भिजवाया। सभी तीनों मृतकों में दो महिलाओं का बैहर एवं शिवकुमार यादव का जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामले में बैहर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Created On :   29 Jan 2019 12:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story