ट्रिपल मर्डर केस : 3 लोगों को मारने वाले 6 आरोपी दोषी करार, जल्द मिलेगी सजा

Triple Murder: 6 convicted of killing 3 person, Punishment soon
ट्रिपल मर्डर केस : 3 लोगों को मारने वाले 6 आरोपी दोषी करार, जल्द मिलेगी सजा
ट्रिपल मर्डर केस : 3 लोगों को मारने वाले 6 आरोपी दोषी करार, जल्द मिलेगी सजा

डिजिटल डेस्क, नाशिक। अहमदनगर जिले की नेवासा तहसील स्थित सोनई में तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले छह आरोपीयों दोषी करार दिया गया है। नाशिक जिला एंव सत्र न्यायालय ने फैसला सुरक्षित रखा है। जिसे लेकर 18 जानवरी को सजा सुनाई जाएगी। मामला 1 जानवरी 2013 का है, जब प्रेम प्रसंग को लेकर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। गणेशवाड़ी में रहने वाली युवती नेवासा फाटे त्रिमूर्ती शैक्षणिक संकुल में बीएड कर रही थी। जो संस्था में सफाईकर्मी सचिन घारू के प्रेम करती थी। जिसकी जानकारी युवती के परिजन को मिलने के बाद बात बिगड़ गई।

परिजन ने सचिन को चालाकी से काम के बहाने बुलाया और उसे ज्यादा मजदूरी देने के लालच दिया गया। सचिन के साथ संदीप थनवार और राजू कंडारे नामक मजदूर भी शामिल थे। तीनो को गटर की सफाई के लिए बुलाकर युवती के रिश्तेदारों ने सबक सिखाने का प्लान बना लिया था। रिश्तेदारों में रमेश दरंदले, प्रकाश दरंदले (युवती का चाचा), गणेश ऊर्फ प्रवीण पोपट दरंदले (भाई), संदीप माधव कुर्हे (भाई) और परिजन अशोक फलके सहित अशोक नवगिरे मौजूद थे।

युवक को सेफ्टी टैंक में डुबोकर मारा
प्रेम प्रसंग से आक्रोशित रिश्तेदारों ने युवक की जमकर पिटाई की। उसे बेरहमी से पीटा साथ ही सेफ्टी टैंक में डुबोकर मार डाला। इसी बीच जान बचाकर भागने का प्रयास करनेवाले राहुल कंडारे सहित सचिन नामक मजदूर को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी। इसके बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया था। जहां सुनवाई चली, तमाम गवाहों और सबूतों की बिनाह पर कोर्ट ने छह आरोपियों को मामले का दोशी करार दिया है। मामले की सुनवाई न्यायाधीश सुर्यकांत शिंदे की अदालत में हुई। इस दौरान सरकारी पक्ष की ओर से विशेष सरकारी वकील एडवोकेट उज्ज्वल निकम ने दलीले पेश की। आखिरकार कोर्ट ने आरोपियों को दोषी करार दिया। जिसका फैसला जल्द होगा।

Created On :   15 Jan 2018 12:34 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story