अकोला में ट्रक और जीप की टक्कर, 6 युवकों की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर

Truck and jeep clash in Akola, 6 young men dead, 2 serious in accident
अकोला में ट्रक और जीप की टक्कर, 6 युवकों की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर
अकोला में ट्रक और जीप की टक्कर, 6 युवकों की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर

डिजिटल डेस्क, अकोला। हिंगोली ग्रामीण पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले कलगांव पाटी के पास गुरुवार तड़के 3 बजे दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का हिंगोली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है। वाशिम के 8 युवा किसी काम से नांदेड जाने के लिए जीप क्रमांक एमएच 27 वी 2444 से रवाना हुए थे। इसी बीच हिंगोली ग्रामीण पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले कलगांव पाटी के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने जीप को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक का नंबर एच आर 27 ए 6855 बताया जा रहा है।

सूचना मिलते ही हिंगोली ग्रामीण पुलिस थाने के अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सभी को उपचार के लिए हिंगोली के  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद गणेश लक्ष्मण हजारे, नरसिंह सोपान हजारे,  सतीश नारायण मुरकुटे,  राजू विष्णु धामने,  अनिल गजानंद चव्हान,  स्वप्निल राम इरतकर को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल मदन जयाजी चव्हान,  सखाराम जीजीबा जाधव का उपचार चल रहा है।

मृतक और घायल वाशिम और ग्राम अडगाव के निवासी बताए जा रहे हैं। इतने बड़े हादसे  की जानकारी मिलते ही वाशिम शहर और अड़गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने घटना के बाद टूक अपने कब्जे में ले लिया था। मामले की जांच जारी है। 

Created On :   21 Sep 2018 1:55 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story