म‍णिपुर में असम राइफल्स की रेजीमेंट पर हमला, 2 जवान शहीद, 1आतंकी ढेर

Two Assam Rifles jawans killed in manipur
म‍णिपुर में असम राइफल्स की रेजीमेंट पर हमला, 2 जवान शहीद, 1आतंकी ढेर
म‍णिपुर में असम राइफल्स की रेजीमेंट पर हमला, 2 जवान शहीद, 1आतंकी ढेर

डिजिटल डेस्क, इंफाल। मणिपुर के चंदेल में बुधवार को असम राइफल्स की रेजीमेंट पर आतंकी हमले में 2 जवान शहीद हो गए हैं। सेना ने इस हमले में 1 आतंकी को ढेर कर दिया है। अभी एनकाउंटर जारी है।

गौरतलब है कि आतंकियों के पास से असम राइफल्स को 1 एके-47 और दो आईइडी डिवाइसेज बरामद हुए हैं। बुधवार को सुबह चार असम राइफल्स की ओर से एक सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया गया था। यहां पर पहले से ही हथियार लेकर बैठे आतंकियों ने चमोली टॉप पर स्थित रेजीमेंट में मौजूद जवानों पर हमला कर दिया। हमला सुबह 5:30 बजे किया गया। इससे पहले सोमवार को चंदेल में ही असम राइफल्स के दो जवान उस समय शहीद हो गए थे जब कैंप के पास गश्त के दौरान एक आईइडी ब्लास्ट हो गया था। 

जम्मू कश्मीर के कांजीकुंड में एक जवान शहीद

 

जम्मू कश्मीर के कुलगाम और अवंतीपोरा में भी जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया। इस मुठभेड़ में कांजीकुंड में 10 सिख रेजीमंट का जवान शहीद हो गया। वहीं एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी भी मारा गया है। बता दें, यहां दो आतंकियों के छिपे होने के इनपुट मिलने पर सेना की स्पेशल फोर्स (एसओजी) कुलगाम और 9 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) ने अबगाग कुंड, कुलगाम के काजीगुंड इलाके को घेर लिया था। सर्च ऑपरेशन अब खत्म हो गया है। इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों बीच हुई मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए थे। 
 

Created On :   15 Nov 2017 9:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story