मुरादाबाद: अनियंत्रित होकर घर में घुसा ट्रक, दो की मौत, दो घायल

मुरादाबाद: अनियंत्रित होकर घर में घुसा ट्रक, दो की मौत, दो घायल

डिजिटल डेस्क, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया। जिससे घर में बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हुए हैं। वहीं ट्रक चालक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

मुरादाबाद- काशीपुर हाइवे पर हादसा

दरअसल घटना  ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के मुरादाबाद काशीपुर हाइवे पर हुई। यहां भूसे से भरा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया। हालांकि ट्रक चालक ने ट्रक पर काबू पाने की काफी कोशिश की लेकिन तेज गति होने के कारण वो ट्रक को नियंत्रित नहीं कर पाया और अनियंत्रत ट्रक अचानक सड़क किनारे बने एक घर में जा घुसा। ट्रक की जोरदार टक्कर से पूरा घर क्षतिग्रस्त हो गया। घर में बैठे लोगों को जब तक कुछ समझ आता तब तक ट्रक चार लोगों को कुचल चुका था। इनमें दो बच्चों सहित चार लोग शामिल हैं। घटना की जानकारी लगते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और मलबा हटाकर घायलों को बाहर निकाला। 

हादसे में घायल हुए दो मासूम

इस हादसे में लांगी खुर्द गांव के रहने वाले जामिल और उत्तराखंड से आये ताहिर की मौत हो गई।  जबकि आठ वर्षीय शना और पांच वर्षीय आरिफ गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि घटना के तुरंत बाद ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। घटनास्थल से पुलिस को ट्रक चालक भी गंभीर हालत में मिला। ट्रक चालक को भी अस्पताल भिजवाया गया। 

तेज रफ्तार का कहर 

पुलिस के मुताबिक ट्रक भूसा लेकर ठाकुरद्वारा से मुरादाबाद की ओर जा रहा था। अचानक ब्रेक फेल होने और स्पीड बहुत ज्यादा होने की वजह से ड्राइवर ट्रक से अपना नियंत्रण खो बैठा। फिलहाल पुलिस ने भूसे से भरे ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।
 

Created On :   24 April 2018 2:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story