विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर YSR कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन पर जानलेवा हमला

Unknown person attacked on YSR Congress chief Jagan Mohan Reddy
विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर YSR कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन पर जानलेवा हमला
विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर YSR कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन पर जानलेवा हमला
हाईलाइट
  • YSR कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला हुआ है।
  • अज्ञात हमलावर को सुरक्षाकर्मियों ने हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।
  • जगन मोहन विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर हैदराबाद जाने के लिए फ्लाइट का इंतजार कर करे थे।

डिजिटल डेस्क, विशाखापट्टनम । YSR कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला हुआ है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ये हमला उस वक्त किया गया है जब जगन मोहन विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर हैदराबाद जाने के लिए फ्लाइट का इंतजार कर करे थे। हमले के बाद अज्ञात हमलावर को सुरक्षाकर्मियों ने हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। 

 

 

हमले में जगन मोहन को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है। नुकीला हथियार जगन के बाजू में लगा, जिसके बाद वह जख्मी हो गए थे। उनका प्राथमिक उपचार दिया गया है। सुरक्षाकर्मियों द्वारा हिरासत में लिए गए हमलावर का नाम जे श्रीनिवास है और वो एयरपोर्ट के ही एक रेस्तरां में काम करता है। उसका कहना है कि वह जगन का बड़ा प्रशंसक है और उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था। हालांकि सीआईएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि उसने दो इंच लंबा नुकीला हथियार ले रखा था।

बता दें कि जगन मोहन रेड्डी वाई एस राजशेखर रेड्डी के बेटे हैं। उनके पिता 2004 से 2009 तक मुख्यमंत्री रहे। मुख्यमंत्री रहते ही उनकी हेलिकॉप्टर हादसे में मौत हो गई थी। उनके बेटे जगन मोहन ने आगे चलकर कांग्रेस से अलग होकर वाईएसआर कांग्रेस के नाम से अपनी पार्टी बना ली। वाईएसआर कांग्रेस ही अब आंध्र में मुख्य विपक्षी पार्टी है। फिलहाल जगन मोहन पार्टी अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं।

Created On :   25 Oct 2018 8:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story