उन्‍नाव में अब सपा पार्षद पर गैंगरेप का आरोप, वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल

Unnao gang rape claim on SP party leader and counselor of safipur up
उन्‍नाव में अब सपा पार्षद पर गैंगरेप का आरोप, वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल
उन्‍नाव में अब सपा पार्षद पर गैंगरेप का आरोप, वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल

डिजिटल डेस्क, उन्नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर लगे गैंगरेप के आरोप के बाद अब इसी जिले से गैंगरेप का एक नया मामला सामने आ रहा है। इस बार उन्नाव जिले के ही सफिपुर में एक महिला ने समाजवादी पार्टी के पार्षद इमरान खान और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि गैंगरेप के दौरान वीडियो भी बनाया गया था, जिसके नाम पर उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा है।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्षद इमरान खान और उसके एक दोस्त ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान पार्षद के अन्य साथियों ने उसका वीडियो भी बनाया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पार्षद उसे चुप रहने के लिए लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। पार्षद ने धमकी देते हुए कहा भी था कि उसका कोई कुछ नहीं कर सकता है। वह राजनीति में अपना एक अलग ही रसूख रखता है।

पीड़ित महिला के पति ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी इमरान खान समाजवादी पार्टी का सदस्य होने की बात कहता था। इमरान यह भी दावा करता था कि उसका प्रभाव इतना है कि कोई भी उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकता। इसका सबूत यह भी है कि इस मामले में दो महीने के बाद शिकायत दर्ज की गई। शिकायत दर्ज करने के बाद भी अब तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया।

इसी बीच उन्नाव पुलिस ने बताया कि घटना के बारे में पता चलते ही तुरंत आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मामले में बात करते हुए असिसटेंट सुप्रींटेंडेंट अनूप सिंह ने कहा कि जब शिकायत दर्ज कराई गई थी, तभी आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई थी। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है और हम देखेंगे कि क्या कार्रवाई की गई है।

Created On :   15 April 2018 1:55 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story