ममता पर गरजे योगी, बोले- सीएम का धरने पर बैठना लोकतंत्र के लिए शर्मनाक

UP CM Yogi Adityanath going to west Bengal by road for a rally, LIVE UPDATES
ममता पर गरजे योगी, बोले- सीएम का धरने पर बैठना लोकतंत्र के लिए शर्मनाक
ममता पर गरजे योगी, बोले- सीएम का धरने पर बैठना लोकतंत्र के लिए शर्मनाक
हाईलाइट
  • कुछ दिनों पहले मोबाइल से ही योगी ने किया था रैली को संबोधित
  • पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में सभा को संबोधित करेंगे योगी
  • हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति न मिलने के कारण जाएंगे सड़क रास्ते से

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने रोक के बावजूद बुधवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में रैली की। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए वे पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी पर जमकर बरसे। ममता के धरने पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि किसी  राज्य के मुख्यमंत्री का यूं धरने पर बैठना, लोकतंत्र के लिए बेहद शर्मनाक है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल की धरती ने देश को कई महान वीर सपूत दिए। उन्होंने कहा, "रामकृष्ण परमहंसजी ने आध्यात्मिक साधना के दम पर लोगों को नया संबल दिया था। गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर, इसी धरती की देन है। स्वामी विवेकानंदजी जिन्होंने पूरी दुनिया के अंदर रहने वाले हिंदुओं को कहा था कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं। वे भी यही से थे। जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी भी यहां की ही देन है।" योगी ने कहा, मुझे आश्चर्य होता है कि बंगाल की धरती तो वास्तव में भारतीय जनता पार्टी की धरती होनी चाहिए, वह किन हाथों में चली गई।"

बता दें कि सीएम योगी ने झारखंड के रास्ते पश्चिम बंगाल में प्रवेश किया।  का हेलिकॉप्टर झारखंड के बोकारो में लैंड हुआ। इसके बाद वह सड़क मार्ग से पुरुलिया में जनसभा वाले स्थान पर पहुंचे। हेलीकॉप्टर की लैंडिंग में बंगाल सरकार कोई बाधा न खड़ी करे, इसलिए योगी का हेलीकॉप्टर झारखंड और बंगाल की सीमा में नगेन मोड़ पर लैंड करवाया गया। यहां से सड़क मार्ग के जरिए वे जनसभा में पहुंचे।

बता दें कि इससे पहले सीएम योगी 3 फरवरी को पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में एक रैली को संबोधित करने वाले थे, लेकिन पश्चिम बंगाल की सरकार ने बिना पूर्व नोटिस उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी। विवाद की स्थिति पैदा होने के बाद योगी ने फोन पर ही सभा को संबोधित किया था। इससे पहले पश्चिम बंगाल के मालदा में अमित शाह की रैली को लेकर भी विवाद सामने आ चुका है।

 

 

 

Created On :   5 Feb 2019 4:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story