वाराणसी में बीजेपी नेता ने घर बुलाकर किया महिला का रेप, गिरफ्तार

Varanasi BJP leader Kanhaiya Lal Mishra arrested for women rape
वाराणसी में बीजेपी नेता ने घर बुलाकर किया महिला का रेप, गिरफ्तार
वाराणसी में बीजेपी नेता ने घर बुलाकर किया महिला का रेप, गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। वाराणसी के स्थानीय बीजेपी नेता पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। बीजेपी नेता कन्हैया लाल मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। पीड़िता का आरोप है कि भदोही जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैया लाल ने उसे इंग्लिशिया लाइन स्थित अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया था। महिला का कहना है कि आरोपी नेता ने उसे अपने घर नौकरी दिलवाने के लिए किसी सरकारी महिला अधिकारी से मुलाकात के बहाने बुलवाया था।

 

धोखे से बुलाया घर

महिला का दावा है कि वह पिछले दो महीने से बीजेपी नेता से फोन के जरिए संपर्क कर रही थी। इसके बाद वह उनके मकान पर आने के लिए तैयार हुई थी। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी पर संबंधित धाराओं में मामला कायम किया है। पीड़ित महिला ने बताया कि बीजेपी नेता ने उससे उस वक्त रेप किया, जब वह उनसे मिलने के लिए घर गई थी। महिला का आरोप है कि जैसे ही उसने कमरे में प्रवेश किया, करीब 50 साल के कन्हैया लाल मिश्रा उस पर झपट पड़े और यौन उत्पीड़न शुरू कर दिया।

 

पुलिस ने नेता को किया गिरफ्तार

महिला ने बताया कि उसके चीखने पर मकान में उनसे मिलने के लिए आए बाकी मेहमान दौड़कर आए और उसे बचा लिया। इसके बाद महिला ने तत्काल सिगरा थाने की पुलिस को फोन करके अपनी मदद के लिए बुला लिया। पुलिस ने तत्काल कन्हैया लाल मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने बताया कि वो कोलकाता की रहने वाली है और पांडेयपुर क्षेत्र में अपनी मौसेरी बहन के यहां ठहरी हुई है। 

 

इस पूरे  घटनाक्रम पर भाजपा के क्षेत्रीय प्रवक्ता संजय भारद्वाज ने कहा कि दुराचार के आरोपी भाजपा भदोही के पूर्व जिलाध्यक्ष जांच के बाद दोषी पाए जाएंगे तो पार्टी कड़ी कार्रवाई से पीछे नहीं हटेगी। पिछले महीने ही पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भी एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। उन्नाव रेप केस जैसा यह दूसरा मामला सामने आया है, जो बीजेपी की इमेज को खतरा पहुंचा सकता है। इसके साथ ही बीजेपी के नेताओं की छवि भी धूमिल करेगा। 

Created On :   23 May 2018 6:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story