“How’s the Josh” सिर्फ डॉयलाग नहीं, भावना है-​विक्की कौशल

vicky kaushal is happy for his movie uri, share a beautiful note on social media.
“How’s the Josh” सिर्फ डॉयलाग नहीं, भावना है-​विक्की कौशल
“How’s the Josh” सिर्फ डॉयलाग नहीं, भावना है-​विक्की कौशल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। इस फिल्म में अहम भूमिक निभा चुके एक्टर विक्की कौशल, इसकी सफलता से बहुत खुश हैं। फिल्म की सफलता को देखते हुए उन्होंने सोशल ​मीडिया पर खुशी जाहिर की और अपने सभी फैंस को धन्यवाद किया। सभी दर्शकों ने इस फिल्म की खूब तारीफ की। फिल्म में विक्की कौशल ने एक डॉयलाग बोला “How’s the Josh”। यह डॉयलाग बहुत वायरल हुआ है और हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है। 

इतना ही नहीं, यह डॉयलाग इतना फेमस हुआ कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस डॉयलाग का जिक्र अपने भाषण में भी किया। बजट 2019 की घोषणा के दौरान भी क्रेंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी इस फिल्म का जिक्र किया था और फिल्मों के बारे में बात करते हुए सिंगल विंडो क्लीयरेंस की घोषणा की थी। इसके बाद संसद में मौजूद सभी नेताओं ने “How’s the Josh” के नारे लगाना शुरू किए और यह क्रम काफी देर तक चलता रहा। 

अपनी फिल्म की सफलता को देखते हुए विक्की कौशल ने, अपने दिल की बात सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि "अब यह सिर्फ एक लाइन नहीं है। मुझे हर रोज कई सारे “How’s the Josh” मिलते हैं। आप सबके प्यार और उत्साह से बनाए हुए वीडियो मिलते हैं। ये वीडियो स्कूलों, कॉलेजों, कैफे, ऑफिस, ठंड से लड़ रहे लोगों, जिम से और शादियों से आते हैं। यह डायलॉग 92 साल की दादी भी बोल रही हैं और 2 साल का बच्चा भी। हमारे जवान भी इस लाइन को बोल रहे हैं। अब यह सिर्फ लाइन नहीं रह गई। आप सभी ने इसे एक भावना बना दिया है। मैं इसे पूरी जिंदगी याद रखूंगा। इतने प्यार और सम्मान के लिए तहे दिल से शुक्रिया।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s not just a line anymore... I get so many “How’s the Josh?!” videos from you all everyday, each one made with so much love and passion, from schools, colleges, cafes, work places... from people fighting the cold in minus temperatures to people sweating it out in the gym... from conference meetings to marriage ceremonies... from a 92 years old grandmother to a 2 years old kid... from even our Jawaans in the armed forces. It’s not just a line anymore, you all have turned it into an emotion... an emotion so strong and special, I’m going to cherish for life. Thank You everyone. इस प्यार और सम्मान के लिए तहे दिल से शुक्रिया।

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

Created On :   3 Feb 2019 5:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story