Vivo Nex 2 में हो सकता है ड्यूल डिस्प्ले और ट्रिपल कैमरा, देखें Teaser

Vivo Nex 2 में हो सकता है ड्यूल डिस्प्ले और ट्रिपल कैमरा, देखें Teaser

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Vivo जल्द अपना तीन कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। बता दें कि कंपनी ने इसी साल अपना Nex स्मार्टफोन लॉन्च किया था। वहीं बीते दिनों में इस स्मार्टफोन के अपडेट वर्जन की जानकारियां भी लीक हुई हैं। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अपडेट वर्जन Vivo Nex 2 का टीजर जारी कर दिया है। कंपनी ने इस फोन के तीन नए वीडियो जारी किए हैं। इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने के संकेत मिल रहे हैं। 

इस हैंडसेट को इसी माह लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने लॉन्च डेट से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। एक रिपोर्ट के अनुसार Vivo Nex 2 स्मार्टफोन को 11 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है। 

नहीं मिलेगा फ्रंट कैमरा
कंपनी द्वारा Vivo Nex 2 के जारी किए गए तीन वीडियो में ड्यूल डिस्प्ले भी देखा गया है। बता दें कि इससे पहले एक टिप्सटर ने भी वीवो नेक्स की तस्वीरें लीक की हैं। नए स्मार्टफोन की डिस्प्ले में नॉच दिखाई नहीं दे रहा है। इसमें फ्रंट कैमरा भी दिखाई नहीं दे रहा है। कंपनी ने Nex स्मार्टफोन में स्लाइडर कैमरा टेक्नोलॉजी दी थी। वहीं अपडेट वेरिएंट में डुअल डिस्प्ले होने के चलते रियर कैमरे से ही सेल्फी खींची जा सकेगी। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

8 जीबी रैम
टीजर जारी होने से पहले लीक हुई तस्वीर में फोन के बैक पैनल पर भी एक छोटी डिस्प्ले दिखाई देती है। इसके नीचे Vivo लिखा दिखाई देता है और डिस्प्ले के ऊपर की तरफ कैमरा और LED फ्लैश दिखाई देते हैं। एक रिपोर्ट में 6.4 इंच की बिग डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन में उपयोग होने वाले स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर की जानकारी भी दी गई है। इससे पहले ये खबरें भी लीक हुईं, जिसमें ‘More than one side of the future’ और ‘Extraordinary dual screen’ जैसी टैगलाइन के साथ नेक्स ब्रैंड वाला हैंडसेट लॉन्च करने की बात कही गई। 

Created On :   3 Dec 2018 9:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story