पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.7k
1
0

Whatsapp इस्तेमाल करते हैं तो जीत सकते हैं 1.8 करोड़ रुपए

डिजिटल डेस्क। इस आधुनिक दौर में शायद ही कोई होगा जो व्हाट्सएप का उपयोग न करता हो। आज के समय में व्हाट्सएप बातचीत करने और डेटा शेयर करने का सबसे लोकप्रिय तरीका बन चुका है। ऐसे में यही एप अगर 1.8 करोड़ रुपए जिताए तो सोने पर सुहागा जैसा ही है। लगातार अपने यूजर्स का विश्वास जीत रहा व्हाट्सएप बिजनेस स्टार्टअप इंडिया व्हाट्सएप ग्रैंड चैलेंज लेकर आया है। इस चैलेंज को पूरा करने पर यूजर 1.8 करोड़ रुपए जीत सकते हैं। इस चैलेंज में शामिल होने के लिए यूजर 10 मार्च तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

व्हाट्सएप बिजनेस यह चैलेंज भारत में स्टार्टअप और नए उद्यमियों को प्रमोट करने के लिए कर रहा है। व्हाट्सएप की मीडिया रिलीज के अनुसार भारत की समस्याओं को सुधारने के लिए इस चैलेंज की शुरुआत की जा रही है। इसके अंतर्गत व्हाट्सएप यूजर को रजिस्ट्रेशन कराने के बाद अपना बिजनस मॉडल और आइडिया भेजना होगा, लेकिन आइडिया प्रभावकारी होना चाहिए। व्हाट्सएप की एक इंडिपेंडेट कमेटी प्राप्त आवेदनों को परखेगी और 5 मई को विजेता की घोषणा कर दी जाएगी। बाद में 5 विजेताओं को 1.8 करोड़ की राशि ईनाम के रूप में बांटी जाएगी।