राजस्थान: होटल में महिला के साथ गैंगरेप, पांचों आरोपी अरेस्ट

राजस्थान: होटल में महिला के साथ गैंगरेप, पांचों आरोपी अरेस्ट

डिजिटल डेस्क, अलवर। राजस्थान के अलवर में महिला के साथ होटल में गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला ने आरोप लगाया है कि नशीला पदार्थ पिलाकर पांच लोगों ने उसके साथ होटल में सामूहिक दुष्कर्म किया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। 

 

 

दिल्ली के रहने वाले हैं सभी आरोपी

दरअसल मामला अलवर के भिवंडी फूलबाग इलाके का है। शनिवार रात इसी इलाके में स्थित एक होटल में महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया गया है। जानकारी के अनुसार महिला दिल्ली में इवेंट आर्गनाइजर के रूप में काम करती है। आरोपियों ने महिला को फोन कर राजस्थान के अलवर में एक इवेंट का अरेंजमेंट करने के लिए कहा था। जब महिला अलवर पहुंची तो होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। सभी आरोपी भी दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पूछताछ जारी है। 

 

9 साल की बच्ची से गैंगरेप

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बच्ची से रेप का आरोप उसके पड़ोस में रहने वाले 50 वर्षीय एक रिक्शा चालक पर है। रविवार को सीएम चंद्रबाबू नायडू पीड़ित परिवार से मिलने अस्पताल पहुंचे।

 

राजस्थान के भरतपुर में नाबालिग से गैंगरेप

पिछले महीने राजस्थान के भरतपुर में एक नाबालिग के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया था और इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। 13 साल की पीड़िता ने बताया था कि तीन युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया और घटना की रिकॉर्डिंग भी की। पीड़िता ने कहा था कि आरोपियों ने उसे धमकी भी दी थी कि इस बारे में किसी को बताने पर वो वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देंगे। शिकायत के मुताबिक 31 मार्च को नाबालिग को अगवा किया गया और एक ग्रोसरी की दुकान पर ले जाकर उससे रेप किया। रेप के बाद लड़की को एक सूनसान सड़क पर छोड़कर फरार हो गए थे। 


हरियाणा के चरखी दादरी में गैंगरेप

कुछ दिन पहले हरियाणा में चरखी दादरी के बाढड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर रात नाबालिग का अपहरण करने के बाद तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने शुक्रवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक पीड़िता का सहपाठी बताया गया था। 

 

 

हरियाणा के नूह में आठ लोगों ने किया था गैंगरेप

हरियाणा के नूह में 17 साल की नाबालिग के साथ आठ लोगों ने गैंगरेप किया था। इस घटना के बाद लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया गया था कि लड़की घर पर अकेली थी तभी गांव के ही कुछ युवक उसे घर से अगवा कर सूनसान इलाके पर ले गए और हवस का शिकार बनाने के बाद दूसरे दिन उसके घर के बाहर छोड़ गए थे। जिसके बाद नाबालिग ने सुसाइड कर लिया था।

 


 

गुरुग्राम में 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप

हरियाणा के गुरुग्राम में 19 साल की लड़की के साथ एक ऑटो ड्राइवर ने चार लोगों के साथ मिलकर सोहना रोड में गैंगरेप किया था। जानकारी के मुताबिक युवती ऑटो से घर जा रही थी तभी रास्ते में ऑटो चालक ने कुछ लोगों को ऑटो में बैठा लिया था। जिसके बाद युवती का मुंह बांधकर वारदात को अंजाम दिया। 

 

Created On :   6 May 2018 4:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story