माणिक सरकार के घर में सेप्टिक टैंक से निकला था महिला का कंकाल : सुनील देवधर 

woman’s skeleton was found in septic tank of Manik Sarkars quarter : Sunil Deodhar
माणिक सरकार के घर में सेप्टिक टैंक से निकला था महिला का कंकाल : सुनील देवधर 
माणिक सरकार के घर में सेप्टिक टैंक से निकला था महिला का कंकाल : सुनील देवधर 

डिजिटल डेस्क, अगरतला। त्रिपुरा में बीजेपी के किंगमेकर रहे सुनील देवधर ने पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि साल 2005 में माणिक सरकार के घर में सेप्टिक टैंक से एक महिला का कंकाल मिला था, लेकिन राज्य में CPI की सरकार होने के चलते इस मामले को पूरी तरह दबा दिया गया था। इसके साथ ही सुनिल देवधर ने त्रिपुरा में बीजेपी के सीएम बिप्लब कुमार देब को भी इस सम्बंध में एक सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि वे त्रिपुरा के नए सीएम से गुजारिश करेंगे कि वे अपने मंत्रियों को क्वार्टर सेप्टिक टैंक साफ कराकर दें।

सुनिल देवधर ने शनिवार को ट्वीट किया, "मैं त्रिपुरा के नए सीएम बिप्लब कुमार देब से गुजारिश करता हूं कि सभी मंत्रियों को क्वार्टर दिए जाने से पहले उन क्वार्टरों के सेप्टिक टैंकों की सफाई करवा दें। क्योंकि 4 जनवरी, 2005 को पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार के क्वार्टर से एक महिला का कंकाल मिला था। इस मामले को उस समय जानबूझकर दबा दिया गया था।’


इस ट्वीट के बाद से ये अंदेशा लगाया जा रहा है कि बीजेपी सरकार अब इस मामले में जांच करवा सकती है। हालांकि सीएम विप्लव देव की ओर से इसपर अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बता दें कि त्रिपुरा चुनाव में बीजेपी की जीत के नायक सुनील देवधर थे। यहां हाल ही सम्पन्न हुए चुनाव में बीजेपी गठबंधन ने 43 सीटों पर जीत दर्ज की थी। गठबंधन में IPFF को 8 सीटें और बीजेपी को 35 सीटें हासिल हुई थी। सत्तारूढ़ दल CPI-M को इस बार महज 16 सीटों पर जीत मिल पाई थी। कांग्रेस को यहां एक भी सीट हासिल नहीं हुई थी। 

Created On :   10 March 2018 12:26 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story