एकतरफा प्यार में कर दी साथी मजदूर की हत्या, मिक्सर मशीन में फेंका शव

Worker murder in one sight love body thrown in mixer machine
एकतरफा प्यार में कर दी साथी मजदूर की हत्या, मिक्सर मशीन में फेंका शव
एकतरफा प्यार में कर दी साथी मजदूर की हत्या, मिक्सर मशीन में फेंका शव

डिजिटल डेस्क, कटनी। एनकेजे थाना अंतर्गत प्रेमनगर बस्ती में प्रधानमंत्री आवास योजना के भवनों के निर्माण में लगे एक 22 वर्षीय मजदूर की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। प्रेम प्रसंग के चक्कर में दो मजदूरों ने मिलकर पहले हत्या की और फिर उसे घटना का रूप देने मजदूर की लाश को मिक्चर बनाने वाली मशीन में फेंक दिया। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए नृशंस हत्या के आरोप में दो मजदूरों को हिरासत में ले लिया है तथा उनसे पूछताछ कर रही है।

विवाहित युवती से करता था एकतरफा प्यार

इस संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमनगर बस्ती में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास निर्माण का काम चल रहा है। निर्माण कार्य में छत्तीसगढ़ के ग्राम साखो निवासी 22 वर्षीय बोधराम पिता सुमरसाय धनुहार भी मजदूरी करता था। बताया जाता है कि मजदूरी करते हुए बोधराम यहां मजदूरी करने वाली एक विवाहित युवती से प्रेम करने लगा। उधर उस विवाहित युवती से बोधराम के साथ काम करने वाला एक अन्य मजदूर भी एक तरफा प्यार करता था। इसी बात को लेकर बोधराम का विवाद होता रहता था। बताया जाता है कि इसी बात को लेकर कल 10 जुलाई की सुबह 7 बजे के लगभग फिर विवाद हुआ तो चंद्रपाल व पुष्पेन्द्र नामक मजदूरों ने मिलकर पहले बोधराम को मौत के घाट उतारा और फिर उसके बाद दुर्घटना का रूप देने बोधराम की लाश को भवन निर्माण सामग्री बनाने वाली मिक्सर मशीन में फेंक दिया। पुलिस ने ठेकेदार संदीप ठाकुर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए बोधराम के शव को मिक्सर मशीन से निकाला और उसे परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां आज शव परीक्षण के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। 
 

मामला संदिग्ध, जांच जारी-थाना प्रभारी

इस संबंध में एनकेजे थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि बोधराम की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है तथा पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। मामले में कार्रवाइ्र आगें बढ़ाने पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार किया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आते ही हिरासत में लिए गए युवकों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उनकी विधिवत गिरफ्तारी की जाएगी।
 

Created On :   11 July 2019 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story