जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स IPL धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
4k
0
0

World Cup: BCCI ने भारतीय टीम की सुरक्षा का मुद्दा उठाया, ICC ने दिया आश्वासन

Highlights

डिजिटल डेस्क, दुबई। पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने BCCI को आश्वासन दिया है कि, वह इंग्लैंड में 30 मई से शुरु होने वाले वर्ल्ड कप के दौरान भारत की सुरक्षा चिंताओं को दूर करने के लिए ‘सब कुछ’ करने को तैयार है। दुबई में बुधवार को ICC की चीफ एग्जीक्यूटिव कमेटी (CEC) की मीटिंग में BCCI के CEO राहुल जौहरी ने वर्ल्ड कप के दौरान भारत के समर्थक और खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई।

BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि, BCCI की तरफ से राहुल जौहरी ने वर्ल्ड कप में भारत के खिलाड़ियों और देश के सर्मथकों की सुरक्षा को लेकर CEC की मीटिंग में मुद्दा उठाया। जौहरी ने CEC से कहा की, BCCI को ICC और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सुरक्षा की जो योजनाएं बनाई हैं उस पर हमे पूरा भरोसा है। 

ICC के CEO डेविड रिचर्डसन ने BCCI को आश्वासन दिया है कि, उसकी चिंता को दूर करने के लिए ICC हर संभव प्रयास करेगा। सुरक्षा पर चर्चा CEC की मीटिंग के शुरुआती एजेंडा में शामिल नहीं था, लेकिन BCCI के जोर देने पर इसे औपचारिक रूप से बैठक का हिस्सा बनाया गया।