Xiaomi Redmi Go के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

Xiaomi Redmi Go specifications has been leaked, May be launched soon
Xiaomi Redmi Go के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च
Xiaomi Redmi Go के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi ने लगातार एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। बात हो बजट फोन की तो कंपनी के सबब्रांड Redmi और Realme की ओर से कई ऐसे फोन्स लॉन्च किए गए हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। आप भी यदि Xiaomi के कम बजट वाले स्मार्टफोन के शौकीन हैं, तो आपके लिए यह खबर आपके लिए है। दरअसल कंपनी जल्द ही अपना नया Redmi Go स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में इसकी स्पेसिफिकेशन लीक हुई है, जिससे इसकी जानकारी मिलती है।

Xiaomi फिलिपींस के फेसबुक अकाउंट पर कंपनी ने इस स्मार्टफोन का टीजर पोस्ट किया है। जिसमें इस फोन का एक किनारा नजर आ रहा है। इसे #GoSmartDoMore हैशटैग के साथ पोस्ट किया गया है। इस तस्वीर के साथ लिखा गया है, "हम आपके लिए कुछ बहुत स्पेशल टेस्ट करने वाले हैं। 

फोन के पोस्टर पर भी Go Smart, Do More लिखा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन को Redmi 4A/ Redmi 5A को रीडिजाइन करके बनाया गया है। हालांकि इसमें बाकी दोनों फोन्स की तरह रियर-फेसिंग स्पीकर नहीं हैं। 

डिस्प्ले
Redmi Go में 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1280X720 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 16:9 है। 

रैम/ रोम
इस फोन में 1 GB रैम और 8 GB इंटरनेट स्टोरेज मिल सकता है। स्टोरेज क्षमता को बढ़ाने के लिए इस फोन में एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मिल सकता है। 

कैमरा
बात करें कैमरे की तो इस फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 8MP का रियर कैमरा मिल जाता है, जो कि LED फ्लैश के साथ आएगा। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 5MP का फ्रंट  कैमरा दिया गया है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर/ बैटरी
यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) के साथ आएगा। इसे जल्द पाई अपडेट भी मिल सकता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है।

Created On :   25 Jan 2019 6:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story