पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.2k
0
0

Xperia XZ4 की स्पेसिफिकेशन हुई लीक, मिल सकता है 52 मेगापिक्सल रियर कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी SONY जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। यह कंपनी का बिग डिस्प्ले वाला हैंडसेट होगा। इतना ही नहीं यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। यह फोन है Xperia XZ4, बता दें कि पिछले कुछ समय से इस स्मार्टफोन के कई लीक्स जानकारी सामने आई हैं। हाल ही में एक बार फिर इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस लीक हुई हैं।

फिलहाल SONY ने बार्सिलोना, स्पेन में आयोजित होने जा रहे MWC 2019 इवेंट के लिए इनवाइट भेजना शुरू कर दिए हैं। खबर है कि कंपनी इस इवेंट में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xperia XZ4 को पेश करेगी। 

डिस्प्ले
लीक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 6.5इंच डिस्प्ले दी जाएगी। Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक Sony Xperia XZ4 चाइनीज सर्टिफिकेशन एजेंसी TENAA पर स्पॉट हुआ है। लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन का 21:9 का एस्पेक्ट रेश्यो होगा।

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज आएगी। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए  बढ़ाया भी जा सकेगा। इस स्मार्टफोन में 2.84GHz octa-core SoC प्रोसेसर दिया जाएगा, जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 की संभावाना जताता है। 

कैमरा/ बैटरी
इससे पहले लीक हुई रिपोर्ट में दमदार कैमरा आने की बात भी सामने आ चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार Sony Xperia XZ4 में ट्रिपल लेंस कैमरा सिस्टम हो सकता है। इसमें पहला सेंसर 52 मेगापिक्सल का है, दूसरा 26 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया सकता है। पावर के लिए इस फोन में 3,680mAh की बैटरी दी जा सकती है।