योगी का ऐलान- BJP सरकार बनी तो मनाएंगे निज़ामशाही मुक्ति दिवस

yogi adityanath up cm in public meeting telangana owaisi
योगी का ऐलान- BJP सरकार बनी तो मनाएंगे निज़ामशाही मुक्ति दिवस
योगी का ऐलान- BJP सरकार बनी तो मनाएंगे निज़ामशाही मुक्ति दिवस
हाईलाइट
  • योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया कि BJP सरकार बनी तो निज़ामशाही मुक्ति दिवस मनाएंगे।
  • योगी ने कहा कि कांग्रेस
  • टीआरएस को मुस्लिम वोट बैंक का खतरा है।
  • योगी ने कहा कि यह बीजेपी का संकल्प है।

डिजिटल डेस्क, गोशमाला। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में तेलंगाना के गोशामाला से ऐलान करते हुए कहा है कि अगर राज्य में BJP सरकार बनती है, तो निज़ामशाही से मुक्ति दिवस मनाएंगे। यह योगी द्वारा किया गया दूसरा ऐलान है। इससे पहले उन्होंने तंदूर में कहा था कि BJP राज्य में सरकार बनाती है तो ओवैसी को यहां से भागना पड़ेगा। उन्होंने कहा था कि ओवैसी को तेलंगाना से उसी तरह भागना पड़ेगा जैसे हैदराबाद के निजाम राज्य छोड़कर भागे थे।

योगी ने कहा, "कांग्रेस, TRS आपके निजामशाही से मुक्ति के दिवस को नहीं मनाना चाहती, क्योंकि उन्हें वोट बैंक का खतरा है। उन्हें भय है कि अगर वह आपके स्वाभिमान और सम्मान के दिवस को मनाएंगे, तो कहीं ऐसा ना हो कि मुस्लिम वोट बैंक खिसक जाए।"

योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "BJP आपको इस बात के लिए आश्वस्त करती है कि जैसे BJP ने सरदार पटेल का सबसे बड़ा स्मारक बनाने का कार्य किया, उसी तर्ज पर निजामशाही से मुक्ति का अभियान और उस दिवस को मनाने का कार्यक्रम यहां पर होना चाहिए ये BJP का संकल्प है।"

योगी ने कहा, "अगर यह मुस्लिम तुष्टिकरण नहीं होती, तो देश के अंदर कोई भी आटंकी घटना घटित होती है, तो उसके तार इस हैदराबाद से जुड़ते हुए नही दिखाई देते।" बता दें कि बता दें कि तेलंगाना के 119 और राजस्थान के 200 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को वोटिंग की जाएगी। जबकि 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 19 नवंबर थी।


 

Created On :   2 Dec 2018 5:04 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story