सैन जोस में कोको गॉफ ने ओसाका को हराया

Coco Gauff defeated Osaka in San Jose
सैन जोस में कोको गॉफ ने ओसाका को हराया
सिलिकॉन वैली क्लासिक सैन जोस में कोको गॉफ ने ओसाका को हराया
हाईलाइट
  • सैन जोस में गॉफ ने ओसाका को हराया

डिजिटल डेस्क, बर्लिन। सैन जोस में कोको गॉफ ने सिलिकॉन वैली टेनिस क्लासिक के दूसरे राउंड में नाओमी ओसाका को 6-4, 6-4 से मात दी। डीपीए की रिपोर्ट के अनुसार, दुनिया की 11वें नंबर की खिलाड़ी और सैन जोस टूर्नामेंट की छठी वरीयता प्राप्त गॉफ ने गुरुवार को मैच में 12 ब्रेक प्वाइंट अवसर बनाए, जबकि ओसाका के लिए केवल एक ब्रेक प्वाइंट की अनुमति दी।

अंतत: गॉफ ने ओसाका की सर्विस से 41 प्रतिशत अंक जीते, जबकि 85 प्रतिशत सफल पहले सर्व के अंकों में परिवर्तित किया। इससे पहले, दिन में शीर्ष वरीयता प्राप्त मारिया सकारी को अमेरिकी शेल्बी रोजर्स ने सीधे सेटों में 6-1, 6-3 से हरा दिया।

दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी ने अपनी सर्विस के लिए संघर्ष किया, अपनी पहली सर्विस का केवल 45 प्रतिशत ही अंक जुटा पाईं। दुनिया की छठे नंबर की खिलाड़ी आर्यना सबलेंका ने गैरवरीय अमेरिकी कैरोलिना डोलेहाइड को तीन सेटों 5-7, 6-1, 7-5 से हरा दिया।

वहीं रूस की वेरोनिका कुडरमेतोवा को क्लेयर लियू को 6-2, 7-5 से हराने में कोई परेशानी नहीं हुई। वह अब ओन्स जबूर के साथ क्वार्टर फाइनल में भिड़ेंगी।

इस बीच, सिटी ओपन में वाशिंगटन में, एम्मा राडुकानू ने डब्ल्यूटीए सीजन के सबसे लंबे दो सेट के मैच में कैमिला ओसोरियो को 7-6 (7-5), 7-6 (7-4) से मात देने के लिए दो घंटे 49 मिनट का समय लिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story