राजस्थान की जीत पर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी ने किया कुछ इस तरह का रिएक्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Ravichandran Ashwins wife reacted like this on Rajasthans victory, video went viral on social media
राजस्थान की जीत पर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी ने किया कुछ इस तरह का रिएक्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
आईपीएल-2022 राजस्थान की जीत पर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी ने किया कुछ इस तरह का रिएक्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
हाईलाइट
  • 14 साल बाद आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स पहुंची फाइनल में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियम लीग-2022 में राजस्थान रॉयल्स ने अपने अच्छे प्रदर्शन की बदौलत 14 साल के वनवास को खत्म कर दिया है। गौरतलब है कि साल 2008 में आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली राजस्थान रॉयल्स तब से अब पहली बार फाइनल में पहुंची है। क्वालिफायर-2 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को हराने के बाद जब राजस्थान रॉयल्स ने अपनी जगह पक्की, उस वक्त फैन्स खुशी की खुशी देखने लायक बनती थी।

इसी दौरान आर अश्विन की पत्नी प्रीति और रस्सी वेन डेर डुसेन की वाइफ लारा स्टैंड्स में ही खुशी का इजहार करती नजर आईं। दोनों जीत की खुशी का जश्न मना रहीं थीं और एक-दूसरे को गले भी लगा लिया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

  

 

राजस्थान रॉयल्स ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकांउट शेयर किया है। जिसे अभी तक दस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। लगातार इस वीडियो के व्यूज बढ़ते जा रहे है। यूजर्स सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर अपनी अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स ने क्वालिफायर-2 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम को 7 विकेट से मात दी। आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 157 का स्कोर बनाया था। जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने इस लक्ष्य को आसानी से पा लिया था।


आईपीएल सीजन-2022 में राजस्थान रॉयल्स की टीम दूसरी बार फाइनल में  जगह बनाने में कामयाब रही है। अब उसका मुकाबला गुजरात टाइटन्स से होना है। गुजरात टाइटन्स का यह पहला आईपीएल है और वह सीधा फाइनल में पहुंच गई है। अब दोनों टीमों का मैदान में खिताब पाने के लिए जोरदार टक्कर देखने को मिल सकता है।  

Created On :   28 May 2022 5:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story