अपराध: अजमेर की एक मस्जिद में मौलवी की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

अजमेर की एक मस्जिद में मौलवी की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
अजमेर की एक मस्जिद में शनिवार को एक मौलवी की हत्या कर दी गई। इसके बाद राजस्थान पुलिस ने शहर में अतिरिक्त बल तैनात किया है।

जयपुर, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। अजमेर की एक मस्जिद में शनिवार को एक मौलवी की हत्या कर दी गई। इसके बाद राजस्थान पुलिस ने शहर में अतिरिक्त बल तैनात किया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया, "घटना की सूचना शनिवार सुबह करीब तीन बजे मिली। तीन नकाबपोश बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना के समय मस्जिद में छह नाबालिग भी थे, जिन्हें धमकाया गया और चिल्लाने से मना किया गया।"

नाबालिगों ने बताया कि बदमाशों ने उन्हें चिल्लाने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी।

रामगंज थाना प्रभारी रविंद्र खींची ने बताया, ''थाना क्षेत्र के कंचन नगर स्थित मोहम्मदी मदीना मस्जिद में मौलवी मोहम्मद माहिर (30) रहते थे। जहां उनके साथ कुछ बच्चे भी रहते थे। सुबह करीब तीन बजे बच्चे चिल्लाते हुए बाहर निकले तो पड़ोसियों को हत्या की जानकारी हुई। इसके तुरंत बाद पुलिस को सूचित किया गया।"

तीन बदमाश मस्जिद के पीछे वाली सड़क से कमरे में घुसे और मौलवी की हत्या कर दी। वे उसी रास्ते से फरार हो गए। अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। मस्जिद के पीछे एक घेरा है, जहां से दो रॉड बरामद हुई हैं। साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

समुदाय के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस से तत्काल कार्रवाई की मांग की है। मौलवी का शव अजमेर के जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 April 2024 9:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story