आईपीएल 2024: मैकगर्क की आतिशी पारी से दिल्ली का मजबूत स्कोर

मैकगर्क की आतिशी पारी से दिल्ली का मजबूत स्कोर

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस) सलामी बल्लेबाज जेक फ़्रेज़र-मैकगर्क की 84 रन की तूफानी पारी और शीर्ष क्रम के अन्य बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में शनिवार को 20 ओवर में चार विकेट पर 257 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।

मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। मैकगर्क और अभिषेक पोरेल ने पॉवरप्ले में तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और ओपनिंग साझेदारी में 7.3 ओवर में 114 रन ठोक डाले। मैकगर्क की आतिशी बल्लेबाजी का आलम यह था कि उन्होंने मात्र 27 गेंदों पर 84 रन में 11 चौके और छह छक्के उड़ाए।

पोरेल ने 27 गेंदों पर 36 रन में तीन चौके और एक छक्का लगाया। शाई हॉप ने मात्र 17 गेंदों पर पांच छक्के उड़ाते हुए 41 रन ठोके और पारी के 14वें ओवर में 180 के टीम के स्कोर पर आउट हुए। कप्तान ऋषभ पंत और ट्रिस्टन स्टब्स ने शॉट्स खेलने का क्रम जारी रखते हुए चौथे विकेट के लिए 55 रन जोड़े। पंत ने 19 गेंदों पर 29 रन में दो चौके और दो छक्के लगाए। स्टब्स ने तेज गति से खेलते हुए 25 गेंदों पर 48 रन में छह चौके और दो छक्के लगाए। अक्षर पटेल छह गेंदों में एक छक्के के सहारे 11 रन बनाकर नाबाद रहे।

स्टब्स ने ल्यूक वुड के पारी के 18वें ओवर में पांच चौके और एक छक्का उड़ाते हुए कुल 26 रन बटोरे। वुड चार ओवर में 68 रन लुटाकर काफी महंगे साबित हुए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 April 2024 12:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story