लोकसभा चुनाव 2024: अर्बन नक्सल विचारों के चंगुल में कांग्रेस सहित पूरा इंडी एलायंस रामकृपाल यादव

अर्बन नक्सल विचारों के चंगुल में कांग्रेस सहित पूरा इंडी एलायंस  रामकृपाल यादव
कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर भाजपा के तमाम बड़े नेता हमलावर हैं। इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पाटलिपुत्र से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव ने कांग्रेस और राजद के घोषणापत्र को लेकर निशाना साधा है।

पटना, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर भाजपा के तमाम बड़े नेता हमलावर हैं। इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पाटलिपुत्र से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव ने कांग्रेस और राजद के घोषणापत्र को लेकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार भारत को विश्व की पांचवी अर्थव्यवस्था से तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने में लगी हुई है, जबकि कांग्रेस का घोषणापत्र लोगों के जीवन भर की कमाई का एक्स रे कर उसे लूटने की योजना बना रही है।

उन्होंने आगे कहा कि 10 साल पहले देश की जनता पीएम मोदी के नेतृत्व में भरोसा जताया था। उसके बाद एनडीए सरकार ने देश के हालत बदलने का काम किया। प्रधानमंत्री मोदी ने निष्ठा और ईमानदारी से देश को अंधकार से बाहर निकाला।

रामकृपाल यादव ने आगे कहा कि कांग्रेस सहित पूरा इंडी एलांएस अर्बन नक्सल के विचारों के चंगुल में है। कांग्रेस पार्टी कह रही है कि देश की जनता ने अपने बच्चों के लिए जो कमाया है, उसको उनसे छीन कर मुसलमानों को बांट देंगे। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी कहा था कि इस देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है।

वहीं पीएम मोदी कहते हैं कि इस देश के संसाधनों पर पहला हक गरीबों को है। देश में सिर्फ एक ही जाति है और वह है गरीबी। इसलिए मोदी गरीबों को मुफ्त घर, मुफ्त इलाज, मुफ्त राशन दे रहे हैं। उनका आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक उत्थान कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ऑर्डिनेंस फाड़ कर मनमोहन सरकार के कैबिनेट के फैसले का विरोध किया था, उसी तरह से कांग्रेस और राजद में अगर हिम्मत है तो वह कहे कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने गलत बोला था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 April 2024 9:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story