लोकसभा चुनाव 2024: व्हील चेयर पर बैठकर मंच तक पहुंचे तेजस्वी, लोगों से की संविधान बचाने की अपील

व्हील चेयर पर बैठकर मंच तक पहुंचे तेजस्वी, लोगों से की संविधान बचाने की अपील
लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत बिहार में 13 मई को वोट डाले जाएंगे। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता अपने उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभा कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव व्हील चेयर पर बैठकर आलोक महतो के पक्ष में सभा को संबोधित करने पहुंचे।

समस्तीपुर, 9 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत बिहार में 13 मई को वोट डाले जाएंगे। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता अपने उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभा कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव व्हील चेयर पर बैठकर आलोक महतो के पक्ष में सभा को संबोधित करने पहुंचे।

तेजस्वी यादव ने उजियारपुर लोकसभा के विभूतिपुर स्थित तरुनिया मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करने व्हील चेयर से पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों से आलोक मेहता के पक्ष में वोट करने की अपील की।

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव मोदी सरकार पर हमलावर नजर आए। उन्होंने लोगों से देश के संविधान की रक्षा करने के लिए इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने उन्हें तीन हफ्ते आराम की सलाह दी तो हमने कहा कि तब तक तो चुनाव ही खत्म हो जाएगा।

तेजस्वी ने कहा कि हमने तय किया कि जब तक नौजवानों को नौकरी नहीं मिल जाएगी] तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 May 2024 6:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story