पश्चिम बंगाल: अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना- 2026 में बंगाल से होगी TMC की विदाई

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना- 2026 में बंगाल से होगी TMC की विदाई
  • अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना
  • शाह ने बीजेपी को बंगाल की जनता का नेतृत्व करने वाली पार्टी बताया

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दौरे पर पर गए हुए हैं। जहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा 'ममता दीदी का समय खत्म हो चुका है, 2024 के चुनावों में पश्चिम बंगाल में बीजेपी सरकार बनाकर सत्ता में आयेगी।'

बंगाल में बनेगी बीजेपी की सरकार- शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा, ममता बनर्जी सोनार बांगला और मां माटी मानुष के नारे के साथ कम्युनिस्टों को हटाकर सत्ता में आईं थीं लेकिन बंगाल में अब तक कोई परिवर्तन होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। शाह ने ममता पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि आज भी बंगाल में घुसपैठ, तुष्टिकरण, राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार हो रहा है। यहां की जनता से आह्वान करना चाहता हूं कि अगर 2026 में बंगाल में बीजेपी सरकार बनाती है तो लोगों की जिंदगी बदल जाएगी। शाह ने कहा कि इसकी नींव 2024 के लोकसभा चुनाव से ही डाली जाएगी।

ममता के राज में खुलेआम घुसपैठ हो रहे

इन सबके अलावा अमित शाह ने 27 साल पश्चिम बंगाल में कम्युनिस्ट सरकार के राज का भी जिक्र किया। शाह ने कहा कि, कम्युनिस्टों का शासन फिर टीएमसी के शासन ने पश्चिम बंगाल को बरबाद करके रख दिया है। शाह ने चुनाव के दौरान हुए हिंसा को लेकर ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब भी प्रदेश में मतदान होता है तो कई लोगों की जान जाती है जो ममता की सरकार की विफलता को दर्शाती है। ममता पर शाह ने घुसपैठियों को न रोकने का आरोप लगाते हुए कहा कि, प्रदेश में खुलेआम घुसपैठ हो रहे हैं लेकिन यहां की सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी हुई है।

अमित शाह ने आगे कहा कि, जिस बंगाल में कभी सुबह-सुबह रवीन्द्र संगीत सुनाई देती थी। लेकिन आज बम धमाकों की गूंज सुनाई दे रही है। इसके अलावा शाह ने ममता सरकार पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाने का भी जिक्र किया।

Created On :   29 Nov 2023 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story