पश्चिम बंगाल: 'ममता चोर' लिखी टी-शर्ट पहनने पर शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ममता चोर लिखी टी-शर्ट पहनने पर शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज
  • पश्चिम बंगाल में सियासी पारा हाई
  • बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने ममता के खिलाफ खोला मोर्चा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल कैबिनेट के एक वरिष्ठ मंत्री ने राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी और अन्य भाजपा विधायकों के खिलाफ कोलकाता के दो पुलिस स्टेशनों में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज कराई हैं, क्‍योंकि सोमवार को एक सार्वजनिक प्रदर्शन के दौरान वे 'ममता चोर' लिखी हुई टी-शर्ट पहनेे हुए थे। राज्य की वित्तमंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने मैदान और हेयर स्ट्रीट पुलिस स्टेशनों में एफआईआर दर्ज कराई हैं। चंद्रिमा ने अपनी शिकायत में दावा किया कि ऐसा कृत्य मुख्यमंत्री का घोर अपमान है, जो राज्य की कार्यकारी प्रमुख हैं।

भाजपा विधायक दल के सदस्य पूरे शीतकालीन सत्र के लिए विपक्ष के नेता को निलंबित करने के अध्यक्ष बिमान बनर्जी के फैसले के खिलाफ विधानसभा परिसर के पास रेड रोड पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। अधिकारी को अध्यक्ष के खिलाफ "आपत्तिजनक टिप्पणी" करने के लिए 28 नवंबर को निलंबित कर दिया गया था। अधिकारी विरोध प्रदर्शन में भाजपा विधायकों का नेतृत्व कर रहे थे, जहां सभी प्रदर्शनकारी पार्टी विधायकों ने 'ममता चोर' लिखी टी-शर्ट पहन रखी थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Dec 2023 2:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story