सनातन धर्म: भाजपा अपनी विफलताओं से ध्यान भटकाने के लिए सनातन धर्म का मुद्दा उठा रही : स्टालिन

भाजपा अपनी विफलताओं से ध्यान भटकाने के लिए सनातन धर्म का मुद्दा उठा रही : स्टालिन
  • भाजपा पर स्टालिन ने साधा निशाना
  • सनातन धर्म की आड़ में विफलताओं को छुपा रही है बीजेपी- एमके स्टालिन

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने बुधवार को भाजपा पर अपनी विफलताओं और भ्रष्टाचार से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सनातन धर्म का मुद्दा उठाने का आरोप लगाया। द्रमुक प्रमुख एमके स्टालिन ने एक बयान में पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपा के भ्रष्टाचार के बारे में अधिक बात करने का आह्वान किया है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव के अपने किसी भी चुनावी वादे को पूरा नहीं किया है।

केंद्र की भाजपा सरकार लोगों का विश्वास खो चुकी है और प्रचार-प्रसार में लगी हुई है। भाजपा की इस विफलता को अभियान के दौरान द्रमुक और इंडिया फ्रंट के घटकों द्वारा उजागर किया जाना चाहिए। ,एमके स्टालिन ने यह भी कहा कि नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (सीएजी) की रिपोर्ट ने सात योजनाओं के तहत केंद्र के 7.5 लाख करोड़ रुपये के 'घोटालों' को उजागर किया है। उन्होंने कहा कि घोटाले को छिपाने के लिए बीजेपी ने सनातन धर्म का मुद्दा उठाया है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा इंडिया गठबंधन से डरी हुई है क्योंकि गठबंधन ने हाल के उप-चुनावों में भारी जीत हासिल की है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Sep 2023 3:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story