अपने ही नेता के खिलाफ कांग्रेस विधायक की जुबान फिसली, राहुल गांधी को बताया स्वर्गीय, वायरल हुआ वीडियो

अपने ही नेता के खिलाफ कांग्रेस विधायक की जुबान फिसली, राहुल गांधी को बताया स्वर्गीय, वायरल हुआ वीडियो
  • कांग्रेस विधायक की जुबान फैसला
  • राहुल को बताया स्वर्गीय

डिजिटल डेस्क, रांची। कांग्रेस पार्टी के लिए कल यानी 4 अगस्त का दिन काफी शानदार रहा। मोदी सरनेम मामले में कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम राहत मिली थी। जिस पर कांग्रेस ने सत्यमेव जयते का उद्घोष किया था। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस मौके पर एक दूसरे को मिठाई बांट कर अपनी खुशी जाहिर की थी। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो झारखंड विधानसभा का है। झारखंड में इन दिनों मानसून सत्र चल रहा है। राहुल गांधी के हक में फैसला आने से झारखंड के कांग्रेसी विधायकों में भी खुशी थी। लेकिन खुशी-खुशी में झारखंड के जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी की एक बार फिर जुबान फिशल गई और राहुल को स्वर्गीय बता डाला।

राहुल के हक में फैसला आने बाद मीडिया ने कांग्रेसी विधायक से इस मामले पर सवाल पूछा। जिसका जवाब देते हुए इरफान ने राहुल गांधी को स्वर्गीय राहुल कहकर संबोधित कर दिया। जिसके बाद उनके आस-पास के नेता बगले झांकने लगे और उन्हें सही कराया। गलती महसूस होने के बाद कांग्रेसी विधायक ने फिसलती जुबान पर कंट्रोल कर सही शब्दों का चयन किया।

राहुल को बताया स्वर्गीय

वायरल हो रहे वीडियो में कांग्रेस नेता और विधायक इरफान अंसारी ने राहुल गांधी के मुद्दे पर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है। इसके अलावा अंसारी ने डिजिटल इंडिया को भारत में बढ़ावा देने के लिए राजीव गांधी का जिक्र करने के बजाय उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिया। अंसारी ने कहा, आज इतने डिजिटल कैमरा दिख रहे हैं अगर स्वर्गीय राहुल गांधी नहीं होते तो ये संभव नहीं होता। उनके द्वारा दिए गए बयान से साथी विधायकों में अजब सी हलचल देखी गई। कांग्रेस के ही विधायक उमाशंकर अकेला ने उनकी गलती तुरंत ठीक करवाई।

बीजेपी नेता पर की थी टिप्पणी

यह पहली बार नहीं है जब इरफान अंसारी की जुबान फिसली हो। बीते बुधवार को बीजेपी विधायक बाबूलाल पर अंसारी ने मानसून सत्र के दौरान सदन में कमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि, समझ में नहीं आता की बाबूलाल आदिवासी नेता होते हुए भी इतना तेज कैसे हो गए हैं? इतना तेज तो आप पहले नहीं थे। कांग्रेस विधायक के इस बयान पर बीजेपी पहले से ही आक्रामक है और उन्हें आदिवासी विरोधी नेता बता रही है। बाबूलाल पर कमेंट करने के ठीक दो दिनों बाद अपने ही राष्ट्रीय नेता को स्वर्गीय बता देना किसी को समझ में नहीं आ रहा है।

Created On :   5 Aug 2023 10:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story