इलीगल माइनिंग और ईडी रेड: झारखंड सीएम हेमंत सोरेन के करीबियों पर ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी, झारखंड राजस्थान पश्चिम बंगाल के कई अधिकारी ED की रडार पर

झारखंड सीएम हेमंत सोरेन के करीबियों पर ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी, झारखंड राजस्थान पश्चिम बंगाल के कई अधिकारी ED की रडार पर
  • अवैध खनन के मामले में ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई
  • ईडी की राजस्थान, पश्चिम बंगाल, झारखंड में रेड
  • ईडी की रडार पर कई अधिकारी भी

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय अवैध खनन के मामले में ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई कर रही है। ईडी ने झारंखड, पश्चिम बंगाल और राजस्थान में 10 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने झारखंड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के करीबियों के कई ठिकानों पर रेड मारी है। इसमें प्रमुखता से जो नाम सामने आ रहा है, उनमें सीएम सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू भी शामिल है, अभिषेक के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी चल रही है।

आपको बता दें जांच एजेंसी की ओर से झारखंड के रांची, हजारीबाग, देवघर सहित राजस्थान के जयपुर, पश्चिम बंगाल के कोलकाता में भी सर्च ऑपरेशन की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है।

अवैध खनन मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू के आवास पर ED की छापेमारी जारी है। अभिषेक प्रसाद के आवास और साहेबगंज उपायुक्त के आवास समेत 12 ठिकानों पर तलाशी ली जा रही है। हजारीबाग के डीएसपी राजेंद्र दुबे , झारखंड के साहिबगंज के डिप्टी कलेक्टर राम निवास के यहां जांच एजेंसी ईडी की टीम सर्च ऑपरेशन करने पहुंची।

Created On :   3 Jan 2024 6:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story