ईडी जांच औऱ पूछताछ: सीएम हेमंत सोरेन के आवास पर कड़ी सुरक्षा के बीच आज ईडी करेगी पूछताछ

सीएम हेमंत सोरेन के आवास पर कड़ी सुरक्षा के बीच आज ईडी करेगी पूछताछ
  • ईडी के खिलाफ उतरे आदिवसाी संगठन
  • आज हेमंत सोरेन से पूछताछ
  • सीएम आवास और ईडी ऑफिस के आसपास तीन स्तरीय सुरक्षा

डिजिटल डेस्क, रांची। आज प्रवर्तन निदेशालय की टीम झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछताछ करेगी। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज अपने सरकारी आवास पर झारखंड भूमि घोटाले के मामले में ईडी को बयान दर्ज कराएंगे। पूछताछ के लिए ईडी के अधिकारी दोपहर को मुख्यमंत्री आवास जाने वाले हैं। इससे पहले ईडी दफ्तर और मुख्यमंत्री आवास के बाहर अवरोधक लगाए गए हैं। ईडी की पूछताछ के पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास और उसके आसपास की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। सीएम आवास के आसपास हजारों की तादाद में पुलिस जवान तैनात कर दिए गए है।

रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने मीडिया को बताया, किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए जांच एजेंसी के कार्यालय और मुख्यमंत्री आवास के आसपास तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है।। 1,000 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। पूछताछ खत्म होने तक मुख्यमंत्री आवास के पास यातायात प्रतिबंधित रहेगा।

आपको बता दें जांच एजेंसी ईडी की ओर से मुख्यमंत्री आवास पर 13 जनवरी को पूछताछ करने के लिए एक पत्र भेजा गया था। जिसमें मुख्यमंत्री सोरेन से 16 जनवरी से 20 जनवरी के बीच मामले में पूछताछ के लिए उपलब्ध रहने को कहा था। ईडी पत्र का जवाब देते हुए सोरेन ने ईडी से 20 जनवरी को उनके आवास पर उनका बयान दर्ज करने को कहा था। इसी कड़ी में आज सीएम आवास पर पूछताछ होनी है।

Created On :   20 Jan 2024 6:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story