राजनीति: पूर्व नौकरशाह और ओडिशा के मुख्यमंत्री के करीबी वी.के. पांडियन बीजद में हुए शामिल

पूर्व नौकरशाह और ओडिशा के मुख्यमंत्री के करीबी वी.के. पांडियन बीजद में हुए शामिल
  • वी.के. पांडियन ने बीजू जनता दल की ली सदस्यता
  • 5टी और नवीन ओडिशा के अध्यक्ष वी.के. पांडियन
  • सीएम आवास पर शीर्ष नेताओं की विशेष बैठक

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, 5टी और नबीन ओडिशा के अध्यक्ष वी.के. पांडियन ने पार्टी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की उपस्थिति में बीजू जनता दल (बीजद) में शामिल होकर औपचारिक रूप से राज्य की राजनीति में प्रवेश किया। सोमवार को यहां सीएम आवास पर पार्टी के शीर्ष नेताओं की विशेष बैठक के दौरान वह पार्टी में शामिल हुए।

पार्टी में औपचारिक रूप से उनके शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं बीजू जनता दल में पांडियन का स्वागत करता हूं। जैसा कि आप जानते हैं कि वह कई वर्षों से हमारे राज्य के लोगों के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और पार्टी के सदस्य के रूप में ऐसा करना जारी रखेंगे।

पांडियन ने इस अवसर पर पार्टी नेताओं से कहा, "भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद से, सीएम नवीन पटनायक के मार्गदर्शन में और आपके सहयोग से, मैं समर्पित, विनम्र और निःस्वार्थ तरीके से ओडिया लोगों की सेवा करूंगा।"

बीजद के वरिष्ठ नेता और सांसद पिनाकी मिश्रा ने कहा कि पांडियन मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष नवीन पटनायक के आशीर्वाद से सोमवार सुबह 10.15 बजे पार्टी में शामिल हुए। पांडियन के औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल होने से पार्टी के सभी नेता बेहद खुश हैं। बाद में, पांडियन ने यहां पार्टी मुख्यालय या शंख भवन का दौरा किया और पार्टी कार्यकर्ताओं और अन्य वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की।

इस बीच, बीजद के वरिष्ठ नेता संजय कुमार दास बर्मा ने कहा कि यह बीजद के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि पांडियन शुभ कार्तिक पूर्णिमा के दिन पार्टी की प्राथमिक सदस्यता में शामिल हुए। पार्टी की ओर से पांडियन को बधाई देते हुए दास ने कहा कि पांडियन ने एक दशक तक राज्य के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

बर्मा ने कहा, “उन्होंने (वी.के. पांडियन ने) पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे नवीन सरकार की विभिन्न जन-उन्मुख योजनाओं और 5टी प्रणाली के तहत हासिल किए गए परिवर्तनों को आने वाले दिनों में जमीनी स्तर पर और अधिक सक्रिय रूप से आगे बढ़ाएँ और पार्टी को मजबूत करें। उन्होंने कहा कि हमें 4.5 करोड़ ओडिया लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और अधिक समर्पित होकर काम करना होगा।” पूर्व आईएएस अधिकारी और ओडिशा के मुख्यमंत्री के करीबी सहयोगी पांडियन ने राज्य भर के विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों के तूफानी दौरों के बाद इस साल अक्टूबर में सेवाओं से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Nov 2023 10:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story