गुजरात: कोर्ट ने मारपीट के मामले में आप विधायक को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

कोर्ट ने मारपीट के मामले में आप विधायक को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा
  • आप विधायक पर गिरी गाज
  • मारपीट के मामले में कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात की एक अदालत ने शुक्रवार को गुजरात के राजपीपला निर्वाचन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक चैतर वसावा को मारपीट के एक मामले में तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। यह मामला आप नेता के आवास पर वन विभाग के अधिकारियों के कथित हमले से संबंधित है। वसावा ने मामले के सिलसिले में 14 दिसंबर को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। उन्हें नर्मदा जिले के डेडियापाडा की एक अदालत ने पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

राजपीपला से विधायक के साथ देडियापाडा कोर्ट तक नर्मदा पुलिस पहुंची। नर्मदा जिला पुलिस ने एक रिमांड आवेदन दायर किया था। जिसमें वन अधिकारियों को डराने के लिए वसावा द्वारा कथित तौर पर हवा में फायरिंग करने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद करने के लिए गहन जांच की जरूरत का हवाला देते हुए, विधायक की 14 दिन की हिरासत का अनुरोध किया गया था।

कोर्ट में विधायक का प्रतिनिधित्व करते हुए आप के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव गोपाल इटालिया उनके बचाव में खड़े हुए। यह घटना 30 अक्टूबर को हुई जब वसावा ने वन अधिकारियों को अपने आवास पर बुलाया और कथित तौर पर उन्हें धमकी दी। उन्होंने कथित तौर पर उन किसानों के लिए मुआवजे की मांग की जिनकी फसलें अतिक्रमण हटाने के प्रयास के तहत विभाग द्वारा साफ कर दी गई थीं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Dec 2023 2:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story