लोकसभा चुनाव 2024: 'इंडी गठबंधन को पसंद नहीं आ रही मोदी की गारंटियां', पीएम मोदी बिहार से साधा विपक्ष पर निशाना

इंडी गठबंधन को पसंद नहीं आ रही मोदी की गारंटियां, पीएम मोदी बिहार से साधा विपक्ष पर निशाना
  • बिहार के नवादा में हुई पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा
  • पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन इंडिया पर जमकर साधा निशाना
  • नाम लिये बिना पाकिस्तान पर बोला हमला

डिजिटल डेस्क, पटना। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। सभी दल इस महामुकाबले को जीतने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी भी एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में देश के अलग-अलग हिस्सों में लगातार सभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में आज उन्होंने बिहार के नवादा में आयोजित एक चुनावी सभी में विपक्षी गठबंधन इंडिया पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "मोदी की गारंटियां इंडी गठबंधन को पसंद नहीं आ रही हैं। इंडी गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने कहा है कि मोदी जो आपको गारंटी देता है, उस पर बैन लगना चाहिए। ये लोग कहते हैं, मोदी का गारंटी देना ही गैर-कानूनी है। अरे, इतने डर गए हो क्या? मोदी की गारंटी से घबरा रहे हो क्या?" उन्होंने आगे कहा, "मोदी गारंटी इसलिए देता है, क्योंकि उसके पास गारंटी पूरी करने का माद्दा है, साफ नीयत है। मोदी गारंटी इसलिए देता है क्योंकि वो गारंटी पूरी करने के लिए जी-तोड़ मेहनत करता है।

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे पर बोला हमला

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के कश्मीर से धारा 370 पर दिए बयान का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा, "कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मोदी राज्स्थान में आकर जम्मू कश्मीर की बात करते हैं। टुकडे-टुकडे गैंग के लोग ऐसी बात करते हैं। शहीदों का अपमान हमलोग सह नहीं सकते।" बता दें कि खड़गे ने शनिवार को जयपुर में कांग्रेस के घोषणापत्र जारी होने के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने कई मुद्दों को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था।

राम मंदिर उद्धाटन समारोह का विपक्षी दलों के द्वारा बॉयकाट करने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "मोदी ने गारंटी दी थी कि अयोध्या में राम लला का भव्य मंदिर बनेगा और आज भव्य राम मंदिर का शिखर आसमान छू रहा है। जिस राम मंदिर के निर्माण को रोकने की कांग्रेस और आरजेडी ने कोशिश की, वो राम मंदिर बनकर तैयार हो गया। उन्होंने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का विरोध किया। उनकी पार्टी के कुछ लोग राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में आ गए, तो उनको 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया।"

जो देश पहले पहले आंख दिखाते थे, वो अब आटे के लिए भटक रहे

इसके साथ ही अपनी रैली में उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान का नाम लिए बगैर उस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, मोदी ने गारंटी दी थी कि देश को आंख दिखाने वालों को सबक सिखाएंगे। देश को जो पहले आंख दिखाते थे, अब वे आटे के लिए भटक रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तान लंबे समय से एक बड़े आर्थिक संकट से गुजर रहा है। वहां खाने पीने से लेकर हर जरुरी सामानों के दाम आसमान छू रहे हैं।

Created On :   7 April 2024 8:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story