मर्डर: हरियाणा के बहादुरगढ़ में INLD के प्रदेश अध्यक्ष रहे नफे सिंह की ताबड़तोड़ फायरिंग में हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामना

हरियाणा के बहादुरगढ़ में INLD के प्रदेश अध्यक्ष रहे नफे सिंह की ताबड़तोड़ फायरिंग में हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामना
  • हरियाणा के बहादुरगढ़ में फायरिंग
  • सनसनीखेज वारदात का CCTV फुटेज आया सामने
  • कार में सवार होकर आए हमलावर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा के बहादुरगढ़ में आईएनएलडी के प्रदेश अध्यक्ष रहे नफे सिंह राठी की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के अस्पताल ले जाया गया है। आज शव का पोस्टमार्टम होगा। उनके दो सुरक्षाकर्मियों की हालत भी गंभीर बनी हुई है। इस सनसनीखेज वारदात का CCTV फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि कैसे वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि हमलावर कार में सवार होकर आए। हमलावर काफी देर तक नफे सिंह के आने का इंतजार करते रहे।

उस कार का दृश्य जिसमें कल अज्ञात हमलावरों ने हरियाणा INLD प्रमुख नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी थी

सामने आए सीसीटीवी फुटेज को वारदात से थोड़ी दूर का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि हमलावर कार में सवार होकर आए, चारों शूटर्स कार में सवार दिखाई पड़ रहे है। वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में पुलिस को संदिग्ध कार नजर आई है। हत्यारों को पकड़ने के लिए जांच में दो डीएसपी और स्पेशल टास्क फोर्स को लगाया गया है,हालफिलहाल जांच में जुटी पुलिस गाड़ी का पता लगाने में लगी हुई है। पुलिस के हाथ अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं लगा है।

हरियाणा पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, पुलिस ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक, पूर्व चेयरमैन और मौजूदा चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी और चाचा ससुर कर्मवीर राठी, देवर कमल राठी, पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के पुत्र सतीश राठी, पोते गौरव और राहुल के खिलाफ दर्ज की गई है। हमलावर पांच थे।

Created On :   26 Feb 2024 3:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story