कर्नाटक: एचडी रेवन्ना के खिलाफ अपहरण मामले में पूछताछ जारी, 14 मई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

एचडी रेवन्ना के खिलाफ अपहरण मामले में पूछताछ जारी, 14 मई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत
  • एचडी रेवन्ना को 14 तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया
  • अपहरण मामले में एचडी रेवन्ना के खिलाफ पूछताछ जारी
  • प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ पुलिस ने जारी किया ब्लू नोटिस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। अब रेवन्ना को 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। कर्नाटक के मैसूर जिले के केआर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के एक मामले में एसआईटी अधिकारियों ने उन्हें 4 मई को गिरफ्तार किया था। एचडी रेवन्ना 8 मई तक एसआईटी की हिरासत में थे।

होलेनरसीपुरा विधायक और उनके सहयोगी पर आईपीसी की धारा 364ए (फिरौती के लिए अपहरण), 365 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से अपहरण) और 34 (सामान्य इरादे से अपराध) के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया गया था। जांच जारी है। अदालत ने चार मई को एचडी रेवन्ना की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद बुधवार आठ मई को भी उनकी याचिका पर स्पेशल कोर्ट ने भी राहत नहीं दी।

गौरतलब है कि 29 अप्रैल को एचडी रेवन्ना और उनकी करीबी सतीश बबन्ना के खिलाफ एक महिला का अपहरण करने का आरोप लगा। जिसके बाद गुरुवार (2 मई) को इन दोनों नेताओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया।

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ जारी किया गया ब्लू नोटिस

इधर, एचडी रेवन्ना के बेटे और हासन लोकसभा सीट से जेडीएस उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ राज्य की एसआईटी की ओर से ब्लू नोटिस जारी किया गया है। रेवन्ना को पकड़ने के लिए 196 देशों को सर्तक कर दिया गया है। प्रज्वल रेवन्ना के करीब 3000 कथित वीडियो वायरल हुए हैं। जिसमें वह कई महिलाओं के साथ अश्लील हरकते करते पाया गया है। मामले की जांच जारी है। इस मामले को लेकर जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार पर लोकसभा चुनाव से पहले यूएसबी ड्राइव बांटने का आरोप लगाया है।

Created On :   8 May 2024 11:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story