पटियाला जेल से बाहर आए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा - लोकतंत्र नाम की कोई चीज नही

Navjot Singh Sidhu, who came out of Patiala jail, said - there is no such thing as democracy
पटियाला जेल से बाहर आए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा - लोकतंत्र नाम की कोई चीज नही
पंजाब पटियाला जेल से बाहर आए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा - लोकतंत्र नाम की कोई चीज नही

डिजिटल डेस्क,पटियाला।  रोड रेज मामले में सजा काट रहे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धु आज पटियाला जेल से रिहा हो चुके हैं। सिद्धू को 1 साल की सजा सुनाई गई थी लेकिन उन्हें सजा पूरी होने के करीब 48 दिन पहले जेल से रिहा कर दिया गया है। जेल से रिहाई के दौरान सिद्धू के समर्थक भारी संख्या में मौजूद थे इस दौरान समर्थकों ने  ढोल-नगाड़ों से उनका स्वागत किया।  

पटियाला जेल से रिहा होने के तुरंत बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि अभी लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। पंजाब में राष्ट्रपति शासन लाने की साजिश अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है। पंजाब को कमजोर करने की कोशिश की तो कमजोर हो जाओगे।


राहुल गांधी को बताया क्रांति 

सिंद्धू ने कहा कि मुझे दोपहर के आसपास रिहा किया जाना था लेकिन उन्होंने इसमें देरी की। वे चाहते थे कि मीडिया के लोग चले जाएं। इस देश में जब भी कोई तानाशाही आई है तो एक क्रांति भी आई है और इस बार उस क्रांति का नाम है राहुल गांधी। वह सरकार को हिला देंगे। 

 

बता दें नवजोत सिंह सिद्धू को 1990 के रोड रेज मामले में कोर्ट ने 19 मई 2022 को दोषी करार दिया था । कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए एक साल की सजा सुनाई थी। लेकिन आज उन्हें जेल के नियमों के अनुसार करीब 48 दिन पहले ही पटियाला जेल से रिहा कर दिया गया। 

Created On :   1 April 2023 1:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story