गुजरात के मंत्री से शिकायत के बाद आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तीन गिरफ्तार

Three arrested for abetment to suicide after complaint from Gujarat minister
गुजरात के मंत्री से शिकायत के बाद आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तीन गिरफ्तार
भावनगर गुजरात के मंत्री से शिकायत के बाद आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भावनगर (गुजरात)। पुलिस की निष्क्रियता की शिकायत गुजरात के मंत्री से किए जाने के बाद एक नाबालिग लड़की को खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारियां सोमवार शाम को की गईं।

पाटीदार समुदाय के नेताओं द्वारा सोमवार दोपहर गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी और भावनगर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक गौतम परमार को आवेदन देने के बाद ही पुलिस हरकत में आई।

घटना सीहोर थाना क्षेत्र के सुरका गांव की है। 10 दिन पहले 16 वर्षीय किशोरी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। परिवार के लोगों ने बिना जानकारी के उसका अंतिम संस्कार कर दिया। किशोरी के दोस्त ने बताया कि तीन युवकों द्वारा प्रताड़ित किए जाने के कारण उसने आत्महत्या की थी। यह सूचना सामने आने के बाद उन्होंने सीहोर पुलिस को कई बार शिकायत की, लेकिन उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

सोमवार को जब पाटीदार समुदाय के नेताओं ने मामले को उच्चाधिकारियों के समक्ष उठाया तो पुलिस महानिरीक्षक परमार ने व्यक्तिगत रूप से सुरका गांव का दौरा किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं, शाम को पुलिस ने विपुल जोताना, हर्षिल जोताना और महेश जोताना को गिरफ्तार कर लिया।

सीहोर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि अब जांच स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) को सौंप दी गई है और तीनों आरोपियों की हिरासत मंगलवार सुबह एलसीबी को सौंप दी गई।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Dec 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story