बंगाल में आपस में भिड़े टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

TMC and BJP workers clashed in Bengal, police resorted to lathicharge
बंगाल में आपस में भिड़े टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
नेताजी की जयंती पर बवाल बंगाल में आपस में भिड़े टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। आज देश जब नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती मना रहा है तो वहीं पश्चिम बंगाल से हिंसक झड़प की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई है।

खबरों के मुताबिक जब भाजपा के कार्यकर्ता नेताजी की जयंती मनाने के लिए लोगों को मास्क और सैनिटाइजर बांट रहे थे। इसी दौरान पार्टी नेता अर्जुन सिंह मानिकपुर क्षेत्र के भाटपारा पहुंचे थे और उन पर फिर से कथित तौर पर टीएमसी कार्यकर्ता द्वारा हमला किया गया।

आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता की कार में भी तोड़फोड़ की। जमीन पर गाड़ी के शीशे भी दिखाई दे रहे थे। इसको लेकर पश्चिम बंगाल के बीजेपी सांसद ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए पश्चिम बंगाल भाजपा नेता ने कहा कि टीएमसी बीजेपी के खिलाफ टीएमसी गंदी चाल खेल रही है ताकि लोग उनकी गुंडागिरी से डरें। लेकिन ऐसे हमलों से डरने वाला नहीं हूं।

पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में नेताजी को श्रद्धांजलि देते वक्त हालात इतने बिगड़े कि बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों को हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी। बीजेपी ने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अर्जुन सिंह को टारगेट करके पत्थर चलाए। हालांकि हालात को काबू में पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

 

 

Created On :   23 Jan 2022 9:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story