धारा 144 लागू: पश्चिम बंगाल के संदेशखालि हिंसा में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है: सीएम ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल के संदेशखालि हिंसा में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है: सीएम ममता बनर्जी
  • संदेशखालि हिंसा पर ममता ने तोड़ी चुप्पी
  • राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने लिया जायजा
  • बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी समेत कई विधायकों को रोका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को संदेशखालि हिंसा पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों को सलाखों के पीछे डाल दिया गया है। बनर्जी का बयान तब आया है, जब राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने अपनी केरल यात्रा बीच में छोड़ते हुए सोमवार को उत्तर 24 परगना जिले में स्थित इलाकों का दौरा कर हालात का जायजा लिया। पुलिस ने इलाके में आईपीसी की धारा 144 लागू कर दी है, वरिष्ठ बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी समेत कई विधायकों को अशांत क्षेत्र का दौरा करने से रोक दिया गया।

सरकारी समाचार एजेंसी भाषा से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी ने टीएमसी चीफ और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला किया। बीजेपी ने टीएमसी पर हिंदुओं के नरसंहार करने का आरोप लगाया। बनर्जी पर निशाना साधते हुए बीजेपी ने कहा ममता अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को महिलाओं पर यौन हमले की छूट दे रही हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक संवाददाता सम्मेलन में सीएम ममता बनर्जी पर ये सभी आरोप लगाए।

आपको बता दें पश्चिम बंल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखालि में महिलाओं के एक समूह ने हिंसा की शिकायत की। महिलाओं ने अपने आरोपों में कहा है कि टीएमसी नेता शाहजहां शेख और उनके समर्थकों ने भूमि पर कब्जा कर लिया और उनका यौन उत्पीड़न किया। महिलाओं ने बाहुबली नेता को गिरफ्तार करने की मांग की है। आपको बता दें शेख पिछले महीने से तब से फरार है जब ईडी की एक टीम जांच करने उनके घर पर पहुंची। जांच के दौरान उनके समर्थनों ने जांच एजेंसी पर हमला कर दिया था।

Created On :   12 Feb 2024 1:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story